-देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से गुरुग्राम ने जीत की तरफ बढ़ाए कदम

-राजनीति पर भारी पड़ेगी कार्यनीति, हम जीत रहे गुरुग्राम जीत रहा

गुरुग्राम। गुडग़ांव विधानसभा से 36 बिरादरी, सभी एनजीओ और आरडब्यूए के सांझे उम्मीदवार नवीन गोयल ने शनिवार को मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद गुरुग्राम की जनता का आभार जताया। उन्होंने कहा कि अपने विकास के लिए, अपनी परेशानियों और समस्याओं को खत्म करने के लिए मजबूती से कांच के गिलास पर सबने वोट डाला। इसके लिए थैंक यू गुरुग्राम।

इस चुनाव में खास बात यह रही कि प्रत्याशी नवीन गोयल के चुनाव को भव्य बनाने के लिए महिला, पुरुष मतदाता हर बूथ पर पीले वस्त्र पहनकर पहुंचे। किसी ने पीला सूट पहना तो किसी पीली चुन्नी ओढ़ी। कोई व्यक्ति पीला कुर्ता पहनकर पहुंचा तो किसी ने पीला गमछा गले में डाला। यानी किसी न किसी तरह से सभी ने पीले (पीताम्बरी) रंग से मतदान केंद्रों को रंग दिया। नवीन गोयल सुबह से लेकर शाम तक बूथों पर कार्यकर्ताओं, साथियों तक पहुंचकर मतदान प्रक्रिया की जानकारी लेते रहे। साथ ही बूथों पर एक सैनिक की तरह तैनात साथियों से मिलकर उन्होंने हौंसला भी बढ़ाया। सुबह-सुबह ही सेक्टर-14 में परिवार के साथ मतदान करने के बाद वे टीम के साथ बूथों पर निकल पड़े। लगभग गुडग़ांव विधानसभा के सभी बूथों पर पहुंचकर नवीन गोयल ने मतदान प्रक्रिया देखी। नवीन गोयल की पूरी टीम मुस्तैदी के साथ चुनाव मैदान में डटी रही।  

सभी साथियों ने मजबूती से चुनाव लड़ा है

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत में नवीन गोयल ने कहा कि कम समय में 24 घंटे मेहनत करके सभी साथियों कार्यकर्ताओं ने जिस मजबूती के साथ चुनाव लड़ा है, उसने बड़े-बड़ों को यह दिखा दिया कि गुरुग्राम की जनता कितनी मजबूत है। बिना किसी पार्टी की टिकट के मजबूत रहकर एक-एक साथी ने, एक-एक कार्यकर्ता ने मतदान प्रक्रिया को बिना किसी विवाद के संपन्न करवाकर लोकतंत्र में अपनी बेहतरीन भागीदारी निभाई है। उन्होंने कहा कि अपने गुरुग्राम को स्मार्ट और समृद्ध करने के लिए, अपने सपनों को साकार करने के लिए इस पवित्र युद्ध में गुरुग्राम की देवतुल्य जनता को बार-बार नमन है। उन्होंने कहा कि एक-एक वोट को पोल करवाने के लिए आखिरी मिनट तक हमारे साथियों ने काम किया। खुद नवीन गोयल बनकर खड़े रहे। हर किसी से प्रेम भाव रखते हुए सभी बूथ संभाल रहे साथियों ने जनता का भी दिल जीतने का काम किया है। किसी मतदाता को कोई परेशानी नहीं आने दी। हाईटेक तरीके से पूरा चुनाव संपन्न करवाया। नवीन गोयल ने कहा कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता जिस मजबूती से अपनी ड्यूटी पर तैनात रहा, उसे देखकर हर किसी ने सराहना भी की।

मातृ शक्ति ने मजबूती के साथ बूथों को संभाला

नवीन गोयल ने कहा कि युवाओं के साथ बुजुर्गों में तो जोश था ही, मातृ शक्ति ने भी कमाल कर दिया। बहुत से बूथों को हमारी मातृ शक्ति ने मजबूती के साथ संभाला। एक-एक वोट पोल करवाने के लिए मातृ शक्ति मजबूती के साथ मैदान में डटी रही। बूथों पर पूरी रौनक बनाकर रखी। हंसते-गाते, जश्न मनाते हुए सभी ने इस चुनाव को संपन्न करवाया है। उन्होंने कहा कि वैसे तो चुनाव आज पूरे हरियाणा में था, लेकिन हर जगह चर्चा हमारे गुरुग्राम के चुनाव की होती रही। सबकी नजरें गुुरुग्राम पर ही टिकीं रहीं। गुरुग्राम की जनता ने निर्दलीय चुनाव लडक़र भी गुडग़ांव सीट को हॉट सीट बना दिया। यह जनता की ही ताकत है। उन्होंने कहा कि तमाम साजिशों के बाद भी हमारा चुनाव प्रभावित नहीं किया जा सका। हम पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ते रहे।

शादी हो गई फिर भी फरीदाबाद से वोट देने पहुंची गीतिका

गुरुग्राम के अर्जुन नगर की रहने वाली गीतिका सचदेवा का नवीन गोयल को जो समर्थन दिया गया, वह काबिले तारीफ रहा। गीतिका की फरीदाबाद में शादी हो चुकी है। उसका वोट अभी अर्जुन नगर गुरुग्राम में ही है। उनके पति के नाना फरीदाबाद में चुनाव लड़ रहे हैं। इसके बावजूद वह गुरुग्राम में नवीन गोयल के लिए वोट करने पहुंची। अपनी नर्सिंग ऑफिसर मां पूनम रानी के साथ मतदान केंद्र में वोट डालने के बाद उंगली पर लगा स्याही का निशान दिखाते हुए उन्होंने ने कहा कि नवीन भाई के काम का कोई मुकाबला नहीं है। उनके आगे ऐसे कई उदाहरण हैं, जो कि नवीन गोयल की समाज के प्रति सेवा भक्ति को दिखाते हैं। एक दिव्यांग युवक का मामला है, जिसे नवीन गोयल ने ट्रेनिंग देकर कैनविन में जॉब दी है। इसी तरह से कई उदाहरण उनकी आंखों के सामने हैं। उन्होंने हमेशा नवीन गोयल की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना की है। नवीन गोयल के लिए वोट डालकर उन्होंने एक छोटा सा सेवा का काम किया है। पूनम रानी व गीतिका सचदेवा ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि नवीन गोयल खूब वोटों से जीतेंगे। ऐसे अनेक और भी उदाहरण थे, जिन्होंने नवीन गोयल के सेवा कार्यों को भी उनके लिए वोट डालने की प्रेरणा बताया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!