बेहतर गुरुग्राम की दिशा में मिलकर काम करने के लिए समर्पित हूं: वर्धन यादव

-सेक्टर-70 स्थित ट्यूलिप क्लब हाउस में स्थानीय नागरिकों और पेशेवरों की महत्वपूर्ण सभा में कही यह बात

गुरुग्राम। रविवार को सेक्टर-70 स्थित ट्यूलिप क्लब हाउस में न्यूज ड्रम कंपनी की ओर से सिटीजन टाउन हॉल में स्थानीय नागरिकों और पेशेवरों की एक महत्वपूर्ण सभा आयोजित की गई। इसमें बादशाहपुर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी वर्धन यादव ने शिरकत की। उन्हांने सभी के साथ गुरुग्राम और बादशाहपुर क्षेत्र से जुड़े विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।

इस सभा में शामिल सदस्यों ने स्थानीय शासन, बुनियादी ढांचे के विकास और सामुदायिक कल्याण पर महत्वपूर्ण सवाल किए। वर्धन यादव ने स्पष्टवादिता के साथ सभी सवालों का सटीक जवाब दिया। प्रत्येक मुद्दे पर विचारशील समाधान पेश करते हुए सरकार और समुदाय के बीच सहयोग को बढ़ाने का संकल्प किया। उन्होंने कहा कि मैं लोगों की आवाज सुनने और एक बेहतर गुरुग्राम की दिशा में मिलकर काम करने के लिए समर्पित हूं। उपस्थित लोगों ने एक सकारात्मक वातावरण में अपनी चिंताओं पर चर्चा करने के अवसर के लिए आयोजन की सराहना की। जनता और उनके नेताओं के बीच निरंतर संवाद की आवश्यकता को और अधिक मजबूत किया गया। कार्यक्रम में वर्धन यादव ने यह घोषणा की है कि वे विधानसभा में निवासियों कल्याण संघों को सशक्त बनाने के लिए एक नई नीति प्रस्तावित करेंगे। यह पहल सभी आरडब्ल्यूए को सीधे सरकारी फंड्स आवंटित करेगी। जो एमएलए फंड्स से स्वतंत्र होगी, ताकि उनके समुदायों के विकास को बढ़ावा दिया जा सके। इस नीति को लागू करने से निवासियों के लिए रखरखाव शुल्क को महत्वपूर्ण रूप से कम किया जा सकेगा, जिससे आरडब्ल्यूए अधिक प्रभावी ढंग से कार्य कर सकें। यह प्रस्ताव उनके चुनावी घोषणापत्र का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी है।

वर्धन यादव ने कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके पास बादशाहपुर क्षेत्र के विकास का एक विजन है। उस विजन से वे क्षेत्र की कायापलट करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने अब तक चुनावी वायदों के सहारे अपना समय बिताया है। वायदों के मुताबिक काम हुए या नहीं, इसे लेकर जनप्रतिनिधियों से कभी कोई सवाल नहीं किया। उन्होंने बादशाहपुर की जनता को भरोसा दिलाया कि वे क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से विधानसभा पहुंचकर नीतियां भी बनवाएंगे और कार्यों को धरातल पर उतारेंगे। समयबद्ध तरीके से काम पूरे किए जाएंगे। हमें उस प्रथा से बाहर निकलना है जिसमें जनता का वोट लेकर नेता गायब हो जाते हैं। हम जनता के बीच में रहेंगे। समय-समय पर जनता के विकास कार्यों पर सुझाव भी सांझें करेंगे। हमें जनता को खुद के साथ हमेशा जोडक़र रखना है, ना कि चुनाव के समय जनता के बीच जाना है। हम विकास की सोच के साथ राजनीति में आए हैं। वर्धन यादव ने रविवार को हेरिटेज सिटी सेक्टर-25, जेम्मा पार्क सेक्टर-65, क्लब पाश्र्वनाथ ग्रीन विला सेक्टर-48, क्लब कैपरी ग्रीन सेंट्रल पार्क सेक्टर-48, पैशियो क्लब साउथ सिटी-2 सेक्टर-49, महादेव पार्क सेक्टर-57, फ्लैग पार्क राजवुड सिटी सेक्टर-49, क्लब ऑर्चिड पैटल्स सेक्टर-49, क्लब जेएमडी गार्डन सेक्टर-33, ऑर्चिड आईसलैंड सेक्टर-51, क्लब एम3एम गोल्ड एस्टेट सेक्टर-65, अपटाउन क्लब, श्रीराम पार्क सेक्टर-46, यूनिवर्ड गार्डन-1, बड़ा पार्क देवीलाल कालोनी, एम्मार प्रिमीयम, क्लब बीपीटीपी पार्क सेक्टर-66, सामुदायिक केंद्र सेक्टर-46 में कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव ने चुनाव प्रचार किया। 

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!