मोदीजी की कुरूक्षेत्र व गोहाना की सभाओं में मनोहरलाल खट्टर को फटकने तक क्यों नही दिया गया? विद्रोही

अहीरवाल की सभी 11 सीटों पर राव इन्द्रजीत सिंह समर्थकों व भाजपा में उनके विरोधी नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच इस कदर घमासान है कि इन सभी 11 सीटों पर भाजपाई ही एक-दूसरे को हराने के लिए ऐडी-चोटी का जोर लगा रहे है : विद्रोही

27 सितम्बर 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस को क्लीन स्वीप करता देखकर प्रधानमंत्री मोदीजी इतने हताश व निराश हो गए है कि वे अपनी केन्द्र व राज्य सरकार की कथित उपलब्धियों व डबल इंजन सरकार के जुमले को तांक पर रखकर कांग्रेस कीे कथित गुटबाजी को अपने चुनाव प्रचार का मुख्य एजेंडा बनाकर खुद ही मान रहे है कि दस सालों के राज के बाद भी भाजपा के पास ऐसी कोई उपलब्ध नही है जिसके बल पर वे जनता वे वोट मांग सके। विद्रोही ने सवाल किया कि जो प्रधानमंत्री व भाजपा दस साल के राज के बाद भी राहुल गांधी व कांग्रेस को गालिया देकर, उनके खिलाफ दुष्प्रचार करकर ही किसी तरह चुनावी वैतरणी पार करने की तिकडम भिडा रहेे हो, उस दल की हरियाणा चुनाव में कितनी बुरी स्थिति है, यह बताना भी बेमानी है। कांग्रेस की कथित गुटबाजी को उछालकर हरियाणा की जनता को ठगने का कुप्रयास करने वाले मोदी बताएंगे कि ठीक लोकसभा चुनाव से पूर्व साढ़े 9 साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहने वाले मनोहरलाल खट्टर को मुख्यमंत्री पद से क्यों हटाना पडा? प्रधानमंत्री मोदीजी की कुरूक्षेत्र व गोहाना की सभाओं में मनोहरलाल खट्टर को फटकने तक क्यों नही दिया गया? भाजपा के मुख्यमंत्री हरियाणा भाजपा राज के दस साल के अपने राज के नाम परे वोट मांगने की बजाय अपने 56 दिन के कार्यकाल का बखान क्यों करते है? क्या भाजपा का साढ़े नौ साल का मनोहरलाल खटटर का राज इतना जनविरोधी, लूट, भ्रष्टाचार से भरा था कि न तो खट्टर को प्रधानमंत्री की रैलियों में फटकने दिया जा रहा है और अब तो भाजपा के चुनावी पोस्टरों से भी खट्टर जी को गायब कर दिया गया है। 

विद्रोही ने कहा कि अहीरवाल में हालत यह है कि यहां की सभी 11 सीटों पर राव इन्द्रजीत सिंह समर्थकों व भाजपा में उनके विरोधी नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच इस कदर घमासान है कि इन सभी 11 सीटों पर भाजपाई ही एक-दूसरे को हराने के लिए ऐडी-चोटी का जोर लगा रहे है। अनिल विज न केवल खुलेआम अपने को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करके अपने खुद का चुनावी बेडा करने के कुप्रयास में है, साथ में कहीं भी भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने तक को तैयार नही। भाजपा में गुटबाजी इस कदर है कि नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घाोषित करने के बाद भी राव इन्द्रजीत सिंह, अनिल विज, मनोहरलाल खट्टर खुद को ही मुख्यमंत्री बनाने का सपना ले रहे है। ऐसी स्थिति में मोदी जी कांग्रेस के बारे में झूठ बोलकर, अफवाह उडाकर, जनता को ठगने की बजाय इतनी ही सीटे भाजपा को जितवा ले कि भाजपा मान्यता प्राप्त विपक्षी दल बन सके, यही मोदीजी के लिए बहुत बडी बात होगी।    

Previous post

जनता ने आशीर्वाद दिया तो, गांवों का विकास शहरों की तर्ज पर किया जाएगा : आरती सिंह राव

Next post

हरियाणा चुनाव में अहीरवाल में ‘पर्ची और खर्ची’ के दावे का तोड़ कांग्रेस ने लेकर आई भाजपा अटैची संस्कृति

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!