आरती सिंह राव ने अटेली में जोरदार चुनावी अभियान की शुरुआत की

-अटेली के विकास के लिए भाजपा के पास एक स्पष्ट विज़न: आरती राव 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, भाजपा की उम्मीदवार आरती सिंह राव ने अटेली के गांव कांटी , खेडी, नावदी, रामपुरा में जनसम्पर्क अभियान किया। 

ग्रामीण जनसभा में काफी संख्या में स्थानीय निवासियों ने हिस्सा लिया और आरती सिंह राव को समर्थन देने का भरोसा जताया।इस अवसर पर आरती सिंह राव ने जनता से अपील की कि वे भाजपा को अपना समर्थन दें ताकि क्षेत्र में विकास और समृद्धि की नई लहर लाई जा सके।

आरती सिंह राव ने अपने संबोधन में कहा, “अटेली के विकास के लिए भाजपा के पास एक स्पष्ट विज़न है। हम सब मिलकर एक ऐसा भविष्य बनाएंगे। जहां हर व्यक्ति को समान अवसर मिले और हमारी युवा पीढ़ी को बेहतर रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं प्राप्त हो सकें। हमारी पार्टी ने हमेशा जनता के हितों को प्राथमिकता दी है, और अब समय आ गया है कि हम इस क्षेत्र को विकास के पथ पर आगे बढ़ाएं।”

आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व द्वारा ना हम सिर्फ अटेली अपितु पूरे हरियाणा के विकास के लिए संकल्पित है। बीजेपी के द्वारा हरियाणा के विकास के लिए जो योजना बनाई गई है वो अटेली के जनता तक पहुंच कर रहेगी। उन्होंने ऐसा कहा कि किसान, युवाओं, महिलाएं सहित वृद्धजनों तक योजनाओं का लाभ पहुंच कर रहेगी।

भाजपा नेता आरती राव ने आगे कहा, “हमारा लक्ष्य सिर्फ चुनाव जीतना नहीं है, बल्कि आपके विश्वास के साथ इस क्षेत्र का समग्र विकास करना है। मैं आपसे निवेदन करती हूं कि आने वाले चुनाव में भाजपा को अपना कीमती वोट दें और हमारे साथ मिलकर अटेली के भविष्य को उज्जवल बनाएं।”

उन्होंने उपस्थित जनता से आग्रह किया कि वे चुनाव के दिन बड़ी संख्या में मतदान करें और भाजपा को विजयी बनाएं। उन्होंने कहा, “आपका वोट अटेली के विकास का आधार बनेगा, और मैं वादा करती हूं कि आपकी हर उम्मीद को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करूंगी।”

इस अवसर पर  स्थानीय निवर्तमान विधायक सीताराम यादव, सरपंच विक्रम रामपुरा, सरपंच सत्यनारायण, सरपंच राकेश, पूर्व सरपंच खेड़ी संतलाल, आर्य समाज अटेली मंडी प्रधान हरदौल आर्य , हरिराम, ऋषिपाल आर्य, कर्मवीर पहलवान, रामावतार बिहाली, समस्त कार्यकारिणी आर्य समाज तिगरा, प्रधान मनोज कुमार, बिहाली गौशाला प्रधान कैप्टन महावीर सिंह, प्रधान कंवर सिंह, जिले सिंह, अटेली ब्लॉक के सभी आर्य समाज, गौशाला के कार्यकर्ता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता वह समस्त सरदारी उपस्थिति रही। जिन्होंने आरती सिंह राव को अपना समर्थन दिया। 

23 सितंबर को राव इंद्रजीत दोंगडा अहीर, बिहाली में चुनाव प्रचार करेंगे 

कल शहीदी दिवस पर शहीदों को नमन कर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह दोंगडा व बिहाली में अपनी बेटी आरती राव के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इसकी जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी मनोज सेकवाल ने बताया की 23 सितंबर को राव इंद्रजीत सिंह रेवाड़ी में शहीदों को नमन करने के उपरांत अटेली विधानसभा के गांव बिहाली में सुबह 10 बजे व दोंगडा में 12 बजे लोगों के बीच रहकर चुनाव प्रचार करेंगे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!