अटेली हल्के में बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना हमारा लक्ष्य : अतरलाल

-जनता से की अपने परिवार के सदस्य अतरलाल को विधायक बनाने की अपील

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। अटेली हलके से बसपा इनेलो गठबंधन के सांझा उम्मीदवार नेताजी अतरलाल ने विधानसभा क्षेत्र के छापड़ा सलीमपुर, सुरानी, सरायबहादुर नगर, मिर्जापुर बाछौद, फतेहपुर, कुंजपुरा, श्यामपुरा, तोबड़ा, गुजरवास आदि गांवों का दौरा कर जनता जर्नादन से पांच अक्टूबर को हाथी का बटन दबाकर उनके पक्ष में भारी मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर सभाओं को सम्बोधित करते हुए नेताजी अतरलाल ने कहा कि अटेली हलके की देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से विधायक बनकर वे हलके में खेल, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं की बेहतरी के लिए काम करेंगे। अटेली विधानसभा क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खेल स्टेडियम व खेल विश्वविद्यालय बनवाएंगे। क्षेत्र में मेडिकल काॅलेज बनवाएंगे। कनीना व अटेली के सरकारी अस्पतालों को फर्स्ट रेफरल यूनिट का दर्जा दिलवाया जाएगा। अटेली हलके के विभिन्न गांवों में स्थित स्वास्थ्य केन्द्रों में चिकित्सकों व अन्य रिक्त पदों पर स्थाई नियुक्तियां करवाई जाएंगी।

सभी गांवों में पहुंचने पर अतरलाल का ग्रामीणों द्वारा फूल मालाओं, पगड़ी और गाजे-बाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया। अतरलाल ने ग्रामीणों का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं आपके जैसा ही हूँ, आपके परिवार का सदस्य हूँ। अतरलाल विधायक बनेगा तो आपको लगेगा कि आपके घर की ही विधायक बना है। इस बार अपने परिवार के सदस्य अतरलाल को विधायक बनाओ, आपको अलग ही आनंद आएगा।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!