नांगल चौधरी कांग्रेस प्रत्याशी मंजू को समर्थन देने उमड़ा जनसैलाब 

सभी टिकटार्थी उतरे मंजू चौधरी के प्रचार में, एक तरफा हुआ माहौल 

नारनौल। मेरा जन्म श्रीकृष्ण की लीला स्थली गोवर्धन के पास भरतपुर जिले में हुआ और मेरी शादी दक्षिणी हरियाणा के शिव भक्त परिवार में हुई। मुझ पर श्रीकृष्ण और भगवान भोलेनाथ दोनों का प्रभाव है इसलिए मैं श्री कृष्ण के वंशजों के आगे यह वचन देती हूं कि चुनाव जीतने के बाद मैं हमेशा बिना भेदभाव के क्षेत्र के विकास को बढ़ावा दूंगी। कांग्रेस प्रत्याशी मंजू चौधरी आज गोदबलाहा में टिकट के दावेदार रहे विनोद कुमार भाई भील द्वारा समर्थन देने के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थी। आज का कार्यकर्ता सम्मेलन रैली में तब्दील हो गया और दोहान पच्चीसी ने कांग्रेस प्रत्याशी को अपना आशीर्वाद दे दिया।

श्रीमती मंजू चौधरी ने कहा कि पंचों को हमेशा परमेश्वर की संज्ञा दी गई है। कांग्रेस के हाथ चुनाव चिन्ह में पांच उंगलियों का समावेश है जो पार्टी को पंचायती बनाते हैं। मेरे पति चौधरी मूलाराम वह मेरे ससुर चौधरी फूसाराम ने हमेशा जाति पाति से ऊपर उठकर इलाके की सेवा की और हमेशा पंचायती प्रतिनिधि रहे। हरियाणा में 36 बिरादरी की सांझा सरकार बनने जा रही है। मुझे नांगल चौधरी विधानसभा के सभी 36 बिरादरी के लोगों का समर्थन मिल रहा है। मेरा मानना है कि आप लोगों का उत्साह और भाव देखकर आत्मा है जो परमात्मा है। इसलिए मैंने इलाके की जनता को परमात्मा मान लिया है।

उन्होंने उपस्थित जन समुदाय को आशश्वत किया कि स्वभाव में वह सीधी और सरल जरूर है पर हक कैसे लिया जाता है, इसका उन्हें भली भांति ज्ञान है। मुझमें कोई छल कपट नहीं है। मुझे पता है कि क्षेत्र में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है। वह भेदभाव से दूर रहकर नौजवानों को रोजगार दिलाने के लिए कार्य करेगी। गांवों को स्वच्छ पेयजल और अच्छी सड़के प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि भाई विनोद भील ने उन्हें आज जो मान सम्मान दिया है वह उसे याद रखेगी मैं उपस्थित लोगों को परमेश्वर मानकर विश्वास दिलाती हूं कि नांगल चौधरी को विकास की नई बुलंदियों पर ले जाया जाएगा और आपके मान सम्मान व हितों पर कोई समझौता नहीं होगा। 

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि शुक्रवार को उन्हें नांगल चौधरी से टिकट के दावेदार रहे पूरा इस विनय कुमार यादव ने भी अपना आशीर्वाद दिया है। नांगल चौधरी से टिकट के दावेदार रहे सभी लोगों ने अब उनको अपना आशीर्वाद दिया है और वह उनके लिए प्रचार कर रहे हैं। यहां बता दे की मंजू चौधरी को समर्थन देने के लिए वह सभी लोग प्रचार कर रहे हैं जो कांग्रेस टिकट के दावेदार थे।

इस अवसर पूर्व विधायक पंडित राधेश्याम शर्मा, सेवानिवृत्ति भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी विनय यादव, राव होशियार सिंह, सतपाल दहिया, बलराज यादव सहित जिला पार्षद, पंचायत समिति पार्षद, सरपंच नंबरदार व कांग्रेस के नेता उपस्थित थे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!