पोलियो के बाद अब “कांग्रेस” मुक्त की ओर हरियाणा: मुकेश शर्मा

कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ: मुकेश शर्मा

इंदौर की तर्ज पर गुड़गांव को देश का नंबर एक शहर बनाऊंगा: मुकेश शर्मा

गुड़गांव। गुड़गांव विधानसभा में लोकप्रियता के शिखर पर चल रहे भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने सेक्टर 45, राजीव नगर, कृष्णा कालोनी, रामलीला ग्राउंड शिवपुरी, जवाहर नगर पार्क में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। सेक्टर 45 की आरडब्लूए ने ढोल-नगाड़ों के साथ फूलमाला, बुके एवं एक पीतल का गदा भेंट करते हुए मुकेश शर्मा को सम्मानित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि जैसे भारत की सकारात्मक शक्ति ने देश को पोलियो मुक्त कर दिया है, उसी तर्ज पर अब देश की जनता देश-प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने जा रही है। प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से भाजपा केन्द्र में लगातार तीसरी बार सरकार बनने के बाद अब हरियाणा में भी जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है। सकारात्मक राजनीति करने वाली और देश के हर नागरिक को अपने परिवार का हिस्सा मानने वाली भाजपा सरकार की रीति-नीति से देश-प्रदेश का प्रत्येक नागरिक परिचित है।

सेक्टर 45 की जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि गुड़गांव विधानसभा में पड़ने वाले किसी भी सेक्टर, कालोनी, मोहल्ले-बस्ती की समस्या मेरी अपनी समस्या है। आपके आशीर्वाद से विधानसभा पहुंचने के बाद आपका कोई भी कार्य करवाना मेरी प्राथमिकता रहेगी, फिर चाहे वो सड़क की समस्या हो, सीवर की समस्या हो, बिजली, पानी या सीवर की समस्या, सभी का निवारण प्राथमिकता पर कराया जाएगा।

कांग्रेस और विपक्षी दलों पर हमला करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की रैलियों में “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे और उनके नेताओं के द्वारा पर्ची-खर्ची का खुलेआम पक्ष लेकर वीडियो वायरल होना इस बात का प्रमाण है कि आप और आपके बच्चे जातिगत, दलगत और नफरत की राजनीति का शिकार होने वाले हैं। जबकि भाजपा सरकार मेरिट के आधार पर नौकरी देने वाली एक देशभक्त पार्टी है।

उन्होंने सेक्टर 45 के लोगों से आने वाली 5 तारीख को सौ प्रतिशत मतदान की अपील करते हुए कहा कि आप मुझे भारी बहुमत से विजयी बनाए, आपके काम की गारंटी मेरी है। हम अपने गुड़गांव को इंदौर की तर्ज पर देश का नामी शहर बनाएंगे, जिसमें उच्च स्तरीय चिकित्सा के लिए पीजीआई होगा, अत्याधुनिक बस स्टैंड होगा, बेहतर यातायात के लिए फ्लाईओवर होंगे और सभी मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी, जिसके लिए गुड़गांव पूरे देश में जाना जाएगा। इस मौके पर सेक्टर 45 की आरडब्लूए के प्रधान ओमप्रकाश यादव, उपप्रधान डॉ. ललित मोहन मनोचा, जी.एस. कटारिया, जनरल सेक्रेट्री पुनीत पहावा, ज्वाइंट सेक्रेट्री हरिश वर्मा, प्रमोद गुप्ता, कोषाध्यक्ष विजय कुमार बिश्नोई, अश्वनी डाबरा, पवन कुमार गुप्ता, डॉ. आर. के. सचदेवा, तरंग अग्रवाल, सुनीता यादव, संजय कुमार जून, रवि नायर, विशाल जैन, विजय पाल यादव, डॉ. आर. यादव, हरजिन्द्र सिंह, तिलक राज, रतनदीप पुनीया, वरुण अनेजा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!