जनता के दिल में जगह बनी है, यही मेरी सफलता है: नवीन गोयल

मेरे पोस्टर नहीं फाड़े, गुरुग्राम की जनता का अपमान किया है: नवीन गोयल

गुरुग्राम। गुडग़ांव की 36 बिरादरी के समर्थन से मजबूती के साथ गुडग़ांव विधानसभा से चुनाव में ताल ठोंक रहे नवीन गोयल की लोकप्रियता का पैमाना बढ़ता ही जा रहा है। विरोधी जहां उनको गिराने की कोशिश कर रहे हैं, जनता उन्हें ऊपर उठा रही है। ऐसा ही कुछ नजारा दिखा यहां राजीव नगर सब्जी मंडी ग्राउंड में जन आशीर्वाद सभा के दौरान। इस अवसर पर समाजसेवी पवन पाहुजा (बंटी), समाजसेवी आरपी सिंह चौहान, गजेंद्र गुप्ता, सशक्त नारी परिषद की संस्थापक एवं अध्यक्षा दीपा अंतिल समेत अनेक लोग मौजूद रहे। मौजिज लोगों ने नवीन गोयल का पगड़ी पहनाकर सम्मान किया। इस पगड़ी का सदा सम्मान करने की बात नवीन गोयल ने कही।  

शुक्रवार की शाम को आयोजित इस सभा में जब नवीन गोयल पहुंचे तो लोग उन्हें सम्मानपूर्वक कंधे पर बिठाकर मंच तक ले गये। इसके लिए नवीन गोयल ने सभी का आभार जताया और कहा कि यह सम्मान हमारे-आपके बीच ऐसे ही बरकरार रहेगा। और मजबूत होगा। अपने पोस्टर, बैनर फाडऩे वालों को राजीव नगर के मंच से जवाब देते हुए नवीन गोयल ने कहा कि दीवारों से पोस्टर, बैनर तो फाड़ सकते हो, जनता के दिल से नहीं निकाल सकते। गुरुग्राम की देवतुल्य जनता मेरे साथ खड़ी है।

नवीन गोयल ने कहा कि जनता के दिल में उन्होंने जो जगह बनाई है, यही उनकी सफलता है। सेवा नीति की सोच रखकर वे काम करने राजनीति में आए हैं। राजनीति में सफलता तभी मिल सकती है जब जनता किसी को दिल से चाहे। छल, कपट की राजनीति को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि मैं सकारात्मक राजनीति करते हैं। जनता के विकास की बात करता हूं। मूलभूत सुविधाओं की बात करता हूं। अपने गुरुग्राम को विकसित, स्वच्छ और बेहतर गुरुग्राम बनाने की बात करता हूं। लेकिन दूसरे नेताओं के मन में मेरे प्रति जहर भरा है। जो किसी न किसी रूप में बाहर आ रहा है। उन्होंने कहा कि गुडग़ांव की जनता सबको देख रही है। जनता से बड़ा तराजू कोई नहीं हो सकता। वह हर किसी को अपने विवेक से तोलकर उसके भविष्य का फैसला करती है। नवीन गोयल ने कहा कि राजीव नगर में यह ऐतिहासिक जनसभा हुई है। इसके लिए सभी आयोजकों और क्षेत्र के लोगों का वे दिल से आभार करते हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि आप सबके उत्साह और आशीर्वाद से हर पल कांच के गिलास की जीत सुनिश्चित होती जा रही है। हम जीत की तरफ बढ़ रहे हैं। सबकी ताकत 5 अक्टूबर को ऐतिहासिक जीत में बदलेगी। 36 बिरादरी की जीत होगी, म्हारा गुरुग्राम तरक्की के नये इतिहास रचेगा।

Previous post

नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर लोकतंत्र की निशानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल

Next post

गीता के सिद्धान्तों और मूल्यों का छात्रों में होगा प्रचार-प्रसार : प्रो. सोमनाथ सचदेवा

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!