भाजपा और कांग्रेस ने अटेली क्षेत्र से भेदभाव किया है, हम जीते तो अटेली को उपमंडल बनाएंगे: ठाकुर अतर लाल 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। अटेली विधानसभा से बसपा इनेलो गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी अतरलाल ने गांव कटकई, गुजरवास, तिगरा, सागरपुर और दुलोठ जाट में आशीर्वाद सभाओं को संबोधित किया। 

अपने संबोधन में उन्होंने कहा यदि जनता ने उनको आशीर्वाद दिया और वह विधायक बने तो वह जनता की आशाओं के अनुरूप अटेली हल्के को विकास के पग पर अग्रसर करेंगे ।अटेली उपमंडल बनने की सभी शर्तें पूरी करता है फिर भी पिछली कांग्रेस और भाजपा सरकारों ने अटेली को उपमंडल का दर्जा न देकर क्षेत्र के साथ भेदभाव किया है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार धोखा है, अतरलाल को जीताओ मौका है। उन्होंने कहा पिछले 20 वर्षों से अटेली हलके के सांसद विधायक तथा केंद्र सरकार व राज्य सरकार में एक ही पार्टी रही है परंतु फिर भी अटेली को अभी तक उपमंडल का दर्जा नहीं मिल पाया। 

बसपा प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी आरती राव को लेकर कहा कि वह न तो अटेली विधानसभा क्षेत्र की हैं न ही उनको अटेली विधानसभा क्षेत्र के गांवों की समस्याओं के बारे में जानकारी है। उन्होंने जनता को आगाह करते हुए कहा कि यदि आपने भाजपा प्रत्याशी को वोट दिया तो फिर अपने काम के लिए आपको दिल्ली, गुरुग्राम व रेवाड़ी के चक्कर काटने पड़ेंगे। उन्होंने आह्वान किया कि जनता को अपने हितैषी को पहचानना होगा अन्यथा नेता उन्हें लगातार ऐसे ही बहकाते रहेंगे।

श्री अतर लाल ने कहा कि वे पिछले 15 सालों से अटेली हल्के की समस्याओं को जोर-जोर से उठा रहे हैं और जनता के साथ लगातार संपर्क में रहते हैं। उन्होंने कहा कि वह स्थानीय और उनके बीच के आदमी है। इसलिए उनको हर गांव की समस्या के बारे में भली भांति से ज्ञान है। 

उन्होंने आश्वासन दिया कि वह सुख-दुख में हमेशा जनता के साथ जुड़े रहे हैं और भविष्य में भी जनता के साथ खड़ा मिलेंगे। भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गांव दोंगड़ा अहीर को उप तहसील बनाने का वादा किया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ। यदि जनता ने उनको मौका दिया तो सबसे पहले वह अटेली को उपमंडल तथा दौगड़ा अहीर को उप तहसील का दर्जा प्राथमिकता के आधार पर दिलाएंगे। 

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!