युवाओं के हक़ की लड़ाई के लिए हमेशा हू तैयार – जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक : एक साल पहले रोहतक पीजीआई में चल रही भर्तियों में हरियाणा से बाहर के बच्चो को भर्ती किया जा रहा था। जिसेको लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद नवीन जयहिन्द, सोनू मलिक (मोखरा), नवीन मलिक व साथ ही उस समय के पीजीआई में चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर शर्मा पर केस हुआ जिसके लिए नवीन जयहिंद सोनू मालिक (मोखरा)10 दिनों तक रोहतक की सुनारियां जेल में भी गए। इसी मामले को लेकर सोमवार 16 सितंबर 2024 को नवीन जयहिन्द, सोनू मालिक की  रोहतक कोर्ट में पेशी हुई। जिसमे एडवोकेट गौरव भारतीय व एडवोकेट मदनलाल भारतीय उनके साथ रहे। कोर्ट द्वारा अगली सुनवाई नवंबर 2024 की दी गई।

जयहिन्द ने बताया की वहां हरियाणा के बच्चों की जगह बाहरियों को भर्ती किया जा रहा था और जब हमे पता चला तो भर्ती कर रहे अधिकारी द्वारा पहले बुजुर्ग चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर शर्मा पर हाथ उठाया गया और बाद में झगड़ा बढ़ गया। अभी भी सरकार की तरफ से लेटेस्ट नोटिफिकेशन यही आया है की जो सोशल–इकॉनोमी के 5% नंबर सिर्फ हरियाणा के बच्चो को मिलने चाहिए वे नंबर हरियाणा से बाहर के बच्चो को भी मिलेंगे।

जयहिंद ने कहा कि वे प्रदेश के युवाओं के लिए लड़ रहे थे  और आगे भी लड़ेंगे । इसके लिए अगले केसों को भुगतना पड़े तो तैयार है । क्योंकि आज प्रदेश के लाखों युवा बेरोज़गार घूम रहे है ।

Post Comment

You May Have Missed