भाजपा व कांग्रेस से नारनौल सीट सैनी बिरादरी को देने की मांग

सैनी सभा नारनौल प्रधान ने प्रदेश में 7 से 11 सीट समाज को देने की मांग उठाई 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। भाजपा व कांग्रेस दोनों राष्ट्रीय दलों से सैनी समाज ने नारनौल विधानसभा की टिकट उनकी बिरादरी को देने की मांग की है। सैनी समाज ने प्रदेश में 7 से 11 सीट सैनी बिरादरी को देने के लिए दोनों राष्ट्रीय दलों से आग्रह किया है। कांग्रेस व भाजपा द्वारा समाज की मांग नकारे जाने की स्थिति में समाज दिशा और दशा तय करने के लिए शीध्र ही निर्णय लेगी।

सैनी सभा के प्रधान बिशन कुमार सैनी ने आज सभा भवन में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा यदि दोनों दलों ने उनकी बिरादरी को उचित सम्मान नहीं दिया तो वह अन्य 35 बिरादरियों से बातचीत करके अपना उम्मीदवार निर्दलीय रुप से नारनौल विधानसभा में उतारेंगे। 

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव  व नगर परिषद के चुनाव में सैनी समाज ने अपने वजूद को दिखाया है और अन्य बिरादरी के सहयोग से नगर परिषद चुनाव को जीता है। यहां बता दे कि भाजपा से सैनी बिरादरी से चार लोगों ने तथा कांग्रेस पार्टी से भी चार लोगों ने अपनी दावेदारी जताई है। उन्होंने कहा कि सभी दावेदारों को इकट्ठा बैठाकर एक किया जाएगा। समाज की तरफ से एक व्यक्ति को चुनाव लड़ने के लिए आग्रह किया जाएगा। सैनी सभा में उपस्थित समाज के सभी लोगों ने उनकी बात का अनुमोदन किया।

इस अवसर पर जनरल सेक्रेटरी निहाल सिंह, उप प्रधान रोहतास सैनी, सचिव भारत सैनी कैप्टन हरीश, उमराव सैनी, रामनिवास सैनी, बलवंत सैनी, संजय सैनी पार्षद सहित कार्यकारिणी के अधिकांश सदस्य उपस्थित थे।

Post Comment

You May Have Missed