भाजपा ने महेंद्रगढ़ सीट पर दिया नहीं चुनाव चिन्ह संघ के व्यक्ति ने भर दिया नामांकन

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। हरियाणा विधानसभा चुनाव में रोज नए-नए नेताओं के कारनामे सुनने को आ रहे हैं। महेंद्रगढ़ विधानसभा से भी आज भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर कैलाश चंद्र पाली नामक एक व्यक्ति ने अपना नामांकन कर दिया। हालांकि इस सीट पर अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने यहां से अपने कैंडिडेट की घोषणा नहीं की है। लेकिन कैलाश चंद्र नामक व्यक्ति ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सबको चौंका दिया। नामांकन पत्र के साथ दिए गए शपथ पत्र में भी उन्होंने आवेदन में भारतीय जनता पार्टी लिखा है। कैलाश चंद पाली राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़ा हुआ है। 

महेंद्रगढ़ के पास लगते पाली गांव निवासी कैलाश चंद्र ने आज महेंद्रगढ़ विधानसभा से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र के साथ दिए गए एफिडेविट और पत्र के कॉलम में उसने भारतीय जनता पार्टी की ओर से नामांकन पत्र दाखिल करने की चर्चा की है। जबकि महेंद्रगढ़ में भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक अपनी टिकट की घोषणा नहीं की है। कैलाश चंद्र पाली अतीत से संघ से जुड़ा हुआ है तथा संघ का सक्रिय सदस्य है। राम मंदिर के निर्माण का चंदा एकत्र करने में कैलाश चंद्र पाली ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उनको जिला का संयोजक भी बनाया गया था। वहीं कैलाश चंद्र सरकारी अध्यापक से कुछ दिन पहले ही रिटायर हुआ है। कैलाश चंद्र द्वारा भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर आवेदन करके सबको चौंका दिया है। 

वही इस बारे में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष दयाराम यादव का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक महेंद्रगढ़ सीट पर अपना कोई उम्मीदवार नहीं बनाया है। उन्होंने बताया कि यह संघ से जुड़ा हुआ व्यक्ति जरूर है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!