बादशाहपुर में फहरेगी भाजपा की विजय पताका: राव नरबीर सिंह

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कार्यकर्ताओं को प्रचार में जुट जाने का दिया संदेश, शीघ्र होगी गृहमंत्री अमित शाह की रैली

गुरुग्राम। पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा में निश्चित तौर पर भाजपा की विजय पताका फहरेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से उनको अपना उम्मीदवार बनाया है। बादशाहपुर की जनता जानती है कि 2014 से 2019 तक उन्होंने मंत्री रहते हुए किस तरह से गुरुग्राम में दो दर्जन के लगभग फ्लाइओवर और अंडरपास बनवाए थे। देश का सबसे महंगा रोड द्वारका एक्सप्रेस वे बनवाने का काम भी उस दौरान किया गया था। राव नरबीर सिंह ने कहा कि वह वादा करते हैं कि जितना विकास कार्य पिछले कार्यकाल में कराया था उससे अधिक रफ्तार से काम इस बार कराया जाएगा। राव नरबीर सिंह शुक्रवार को गढ़ी मुरलीपुर, नखडौला और वजीराबाद गांव में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

अपने लोगों के बीच अधिकार से आया हूं

राव नरबीर सिंह ने कहा कि भाजपा ने उनपर विश्वास इसलिए जताया है क्योंकि पार्टी को बादशाहपुर की जनता पर विश्वास है कि वह निश्चित तौर पर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का ही साथ देगी। उन्होंने कहा कि इस बार 16 दिसंबर 2023 को उन्होंने अपने प्रचार अभियान की शुरूआत धनकोट गांव से की थी। धनकोट उन्होंने इसलिए चुना था क्योंंकि यह हरियाणा का ऐसा गांव है जिसमें छत्तीस बिरादरी के लोग रहते हैं। वहां से उन्हें सभी समाजों का सहयोग मिला। उन्हें पूरी उम्मीद है कि बादशाहपुर में हर समाज के लोग उनका साथ देंगे। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री रहते हुए उन्होंने कभी किसी गांव व व्यक्ति के साथ कोई भेदभाव नहीं किया। जो काम किए जाने लायक था बिना किसी भी सिफारिश के उन्होंने उस काम को कराने का प्रयास किया। वह अब भी बादशाहपुर की जनता से वादा करते हैं कि चांद, तारे, सितारे तोड़कर लाना राव नरबीर सिंह के वश में नहीं लेकिन बादशाहपुर के विकास में वह अपनी ओर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र का 70 प्रतिशत क्षेत्र कवर कर चुके हैं और लोगों का समर्थन व प्यार बता रहा है कि यहां एक बार फिर से भाजपा और राव नरबीर सिंह को ही जनता का समर्थन मिलने जा रहा है।

गृहमंत्री अमित शाह बादशाहपुर में करेंगे चुनावी जनसभा

राव नरबीर सिंह ने कहा कि वह पिछले दिनों ही देश के गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर आए हैं। काफी देर तक हरियाणा के चुनाव को लेकर उनकी चर्चा हुई थी। अमित शाह से उन्होंने बादशाहपुर में चुनावी जनसभा करने का आग्रह किया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। शाह शीघ्र ही बादशाहपुर आएंगे। उन्होंने मौजूद समर्थकों ने कहा कि शाह की चुनावी जनसभा हरियाणा में एक नया इतिहास कायम करेगी।

बादशाहपुर का विकास कराना ही मेरा ध्येय

राव नरबीर सिंह ने कहा कि कैबिनेट मंत्री रहते हुए वह गुरूग्राम में पहला विश्वविद्यालय लेकर आए जिसका निर्माण कार्य काकरोला में चल रहा है। इसके साथ ही खेडकी माजरा में मेडिकल कालेज की स्थापना कराई। सभी गांवों में 12 फीट की सड़कों को 18 फीट की करने का काम किया था। बादशाहपुर का विकास कराना ही उनका ध्येय है और अपने इस ध्येय की पूर्ति के लिए वह लगातार काम करते रहेंगे।

यह लोग रहे मौजूद:

इस अवसर पर धनपत सरपंच, रामपाल सरपंच, रजपत नंबरदार, धनसिंह थानेदार, राजबीर मैनेजर, नवीन सरपंच, जल सिंह, संजय सरपंच, रिसाल सरपंच, डा. धनसिंह, विनोद, रामफल, छप्पन पंडित, रामबीर आदि विशेष तौर पर मौजूद रहे।

नखडोला गांव में सरपंच एमडी यादव, कृष्ण यादव,रामेश्वर सिंह, हनी सिंह, संजय, दयाराम, वीरेंद्र, ब्रह्म प्रकाश,रामपाल थानेदार, मुकेश विशेष तौर पर मौजूद रहे। वजीराबाद में पार्षद कुलदीप यादव, रघुवीर,मंगत, राजेंद्र, रमेश, बिजेंदर, सुरेंद्र, बलबीर, सदा राम, रामवीर, कुलजीत, प्रवीण, सुभाष, राकेश, टीकाराम, कृष्ण कुमार, राजकुमार, रमेश,सतीश पहलवान, छत्रपाल ,जेलदार मनोज,हरीश ,सुभाष सत्येंद्र, राज आदि मौजूद रहे।

Previous post

गुडग़ांव विधानसभा से पंचायती उम्मीदवार बने नवीन गोयल, ऐतिहासिक होगा नामांकन

Next post

राजनीतिक दलों को चुनाव घोषणा पत्र की प्रतियां जमा करवाना अनिवार्य- मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल

Post Comment

You May Have Missed