70 वर्षीय वृद्ध मां पर तेज धारा हथियार से गले पर वार करके हत्या करने वाला आरोपी बेटा गिरफ्तार ……

नशे की पूर्ति करने के लिए आरोपी ने दिया था हत्या करने की वारदात को अंजाम।

गुरुग्राम : 26 अगस्त 2024 – दिनांक 25.08.2024 को थाना बिलासपुर गुरुग्राम में एक सूचना गांव नूरपुर में एक बेटे द्वारा अपनी मां की हत्या करने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां पर एक महिला रोशनी देवी उम्र लगभग 70 वर्ष का शव पड़ा था। पुलिस टीम द्वारा सीन-ऑफ-क्राइम टीम से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया। घटनास्थल पर मृतका की बेटी ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि इसका भाई नशे करने का आदी है जिसको इन्होंने नशा मुक्ति केंद्र में डाला हुआ था। दिनांक 16.08.2024 को ये उसे नशा मुक्ति केंद्र से लेकर आए थे। दिनांक 25.08.2024 को इसके भाई का इसके पास फोन आया कि उसने तेज धार हथियार से गर्दन पर चोट मारकर मां की हत्या कर दी है। इस शिकायत पर थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

थाना बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में आरोपी रविंद्र निवासी गांव नूरपुर, गुरुग्राम उम्र-37 वर्ष को कल दिनांक 25.08.2024 को नूरपुर से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी ने दिनांक 24/25.08.2024 की रात को नशा करने के लिए अपनी मां से रुपए मांगे थे लेकिन इसकी मां ने रुपए देने से मना कर दिया। जिस पर इसने तेजधार हथियार (दाव) से गर्दन पर चोट मारकर अपनी मां की हत्या कर दी।

आरोपी के कब्जा से वारदात को अंजाम देने के दौरान पहनी हुई टी-शर्ट बरामद की गई तथा वारदात में प्रयोग किया गया हथियार घटनास्थल से बरामद किया गया।

आरोपी को न्यायालय में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!