आप विश्वास बनाकर रखना, मैं विकास की गारंटी देता हूं : राव नरबीर सिंह

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर-23 के कम्युनिटी सेंटर में लोगों की भीड़ ने दिया समर्थन व सहयोग का आश्वासन

गुरुग्राम। पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि मुझ पर बादशाहपुर की जनता का विश्वास हमेशा बना रहा है। इसी विश्वास के सहारे वर्ष 2014 से 2019 तक वह इस क्षेत्र के विकास को चार चांद लगा पाए। बादशाहपुर में बनें अंडरपास, फ्लाइओवर व सडक़ों का जाल आपके विश्वास के कारण ही संभव हो पाया। राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर के लोगों अपने इस विश्वास को मुझ पर बनाकर रखना, विकास की गारंटी मैं आपको देता हूं।

राव नरबीर सिंह रविवार को सेक्टर-23 के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। राव नरबीर सिंह ने कहा कि विश्वास और विकास की कड़ी साथ-साथ जुड़ी हुई है। जब वह कैबिनेट मंत्री थे तो तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल का उन पर इतना विश्वास था कि किसी भी काम को रोका नहीं जाता था। चाहे कितने ही करोड़ों का प्रोजेक्ट उन्होंने बनाकर भेजा हो, उनकी फाइल को पास करने में 24 घंटे का समय भी नहीं लगाया जाता था। उसी विश्वास के सहारे वह बादशाहपुर का चहुमुंखी विकास करा पाए।

पांच साल में कराया था पचास साल जितने विकास के काम :
राव नरबीर सिंह ने कहा कि जब कभी भी जनता की सेवा का अवसर मिला तो मैंने नेता और जनता के बीच की दूरी को कम करने का काम किया। उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि मुझसे नजदीक साथी कोई अन्य आपको नहीं मिलेगा। मेरे घर का दरवाजा चौबीसों घंटे आमजन के लिए खुला रहता है और आगे भी रहेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय और भी बहुत से नेता आप लोगों के बीच में आएंगे लेकिन यह समय किसी के बहकावे में आने का नहीं है। आज बादशाहपुर के विकास के लिए मजबूत नेतृत्व को चुनने का समय है। राव नरबीर सिंह ने कहा कि 2014 से 2019 तक जब बादशाहपुर की कमान उनके हाथ में थी तो  बादशाहपुर में विकास के कामों की झड़ी लगा दी गई थी। काकरौला में विश्वविद्यालय की स्थापना कराना हो या फिर खेडक़ी माजरा में मेडिकल कालेज की स्थापना, यहां उच्च शिक्षा का उचित प्रबंध करने की जो जिम्मेदारी उन्होंने उठाई थी, उसे पूरा करके दिखाया। हीरो होंडा चौक अंडरपास, सिग्रेचर टावर अंडरपास, महाराणा प्रताप चौक फ्लाइओवर, सोहना एलीवेटेड रोड, फरूखनगर बाइपास जैसे प्रोजेक्टों ने गुरुग्राम के आम आदमी के सफर को आसान करने का काम किया। द्वारका एक्सप्रेस वे जैसी दुनिया की सबसे महंगी सडक़ को हमने गुरुग्राम में बनवाया, जिससे कि अब आसानी से दिल्ली तक का सफर तय किया जा सकता है। राव नरबीर सिंह ने कहा कि वह दावे से कह सकते हैं कि जितना विकास उन्होंने अपने पांच साल के कार्यकाल में बादशाहपुर में कराया था उतना विकास तो यहां पचास साल में भी नहीं हो पाया था।

आज से ही जुट जाओ तैयारी में :
राव नरबीर सिंह ने कहा कि वह भाजपा के मजबूत सिपाही के तौर पर संगठन के लिए लगातार काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी थोड़े समय के कार्यकाल में इतने अधिक काम किए हैं कि हरियाणा में उनको अब विकास पुरुष कहा जाने लगा है। निश्चित तौर पर उनके नेतृत्व में अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी। उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं से कहा कि वह आज से प्रचार प्रसार में जुटे। उन्होंने कहा कि राव नरबीर सिंह आप सभी से वादा करके जाता है कि 2019 से 2024 के दौर में कमजोर नेतृत्व के कारण बादशाहपुर में विकास के जो काम नहीं हो पाए उसकी कसर आने वाले पांच साल में पूरी कर दी जाएगी।

इस अवसर पर प्रधान एसएस यादव, प्रधान सेवानिवृत्त कार्यकारी अभियंता आरएन कौशिक, प्रधान वेद यादव, प्रधान ब्रह्म यादव, एलआर यादव, सुनील यादव, कर्नल महावीर सिंह, मलखान सिंह, नीरू यादव, रोहित यादव, मेजर आरके राव, ब्रह्मप्रकाश यादव, गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के पूर्व प्रधान रहेजा जी, जाट कल्याण महासभा से नरेश कुमार, वैश्य समाज से डीआर मंगला व उनकी टीम, ब्राह्मण समाज से आरएन कौशिक, बघेल समाज से श्याम एवं उनकी टीम, वेद यादव, कमल केशवा, अशोक यादव सहित अन्य लोगों ने कहा कि हम हर स्तर पर आपके सहयोग में खड़े हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!