केजरीवाल की गांरटी ट्रेनिंग बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के कार्यालय पर संपन्न

गुरुग्राम। दिल्ली एवं पंजाब की तर्ज पर आगामी विधानसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी की हरियाणा में सरकार बनने पर के लोगों को सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए केजरीवाल ने जिन पांच गांरटियों को लाॅच किया है उसे ब्लाॅक स्तर पर लागू करने के लिए गुरुग्राम के पूर्व विधायक एवं आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल के कार्यालय में पार्टी की शीतला ब्लाॅक की एक टेªनिंग बैठक का आयोजन किया गया।

रविवार को संपन्न हुई इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में जिस प्रकार दिल्ली में सभी को मुफ्त बेहतर चिकित्सा सुविधा, शिक्षा स्तर पर में आमूल चूल परिवर्तन कर बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराई जा रही है, 24 घंटे मुफ्त बिजली दी जा रही है। ऐसी सभी सुविधाएं हरियणा में भी उपलब्ध कराई जाएंगी। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर महिलाओं को प्रतिमाह एक-एक हजार रुपये दिये जाएंगे। इसी प्रकार की अन्य जनसुविधाएं पूरे प्रदेश में उपलब्ध कराई जाएंगी।

बैठक में उपस्थित पंजाब से शीतला ब्लाॅक प्रमुख बनाए गुरप्रीत सिंह कटारिया ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें आम आदमी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता का विश्वास जीतकर आम आदमी पार्टी की सरकार हरियाणा में बने और केजरीवाल जी द्वारा हरियाणा के लाॅच की गई गांरटियों को जमीनी स्तर पर लागू करके लोगों को लाभान्वित किया जा सके। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी सरकार ने आम आदमी की इन मूलभूत आवश्यकताओं के बारे में न तो सोचा है और न ही उस पर काम किया है।

इस बैठक के दौरान पार्टी नीतियों से प्रभावित होकर गौरव गुगलानी, डोली गुप्ता, सरिता देवी, मीनाक्षी गुप्ता ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बैठक में प्रदेश प्रवक्ता अनुराधा शर्मा, गुरुग्राम महिला शाखा की जिलाध्यक्ष रेखा भसीन, ब्लाॅक प्रमुख किरण पूनिया एवं अजय वशिष्ट सहित करीब ढेड़ दर्जन प्रमुख लोग उपस्थित रहे। 

You May Have Missed