एआईसीसी की टीम बूथ प्रबंधन सदस्यों को देगी प्रशिक्षण

गुरुग्राम। एआईसीसी से आए चुनाव प्रबंधन टीम द्वारा विधानसभा स्तर पर कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठकें की जा रही है। इसी क्रम में शनिवार को गुरुग्राम के कमान सराय स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में बादशाहपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले भावी उम्मीदवार, पार्टी के पीएससी डेलीगेट, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, जिला पार्षद व सहयोगी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी तथा सम्मानित कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की गई। एआईसीसी से आए प्रतिनिधियों में गुड़गांव जिला प्रभारी जगदीश सैनी, गुड़गांव लोकसभा कोऑर्डिनेटर सिद्धार्थ पाराशर, अनिल, असकरण, अशोक कुमार और ओबरे शामिल थे। इस मीटिंग में आगामी विधानसभा चुनाव पर विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक में चुनाव प्रबंधन और बूथ मैनेजमेंट पर भी चर्चा की गई। सभी सदस्यों से चुनावी रणनीति व संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया। एआईसीसी प्रतिनिधियों ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बूथ प्रबंधन मजबूत होना अति आवश्यक है। इसके लिए हमारी टीम बूथ प्रबंधन सदस्यों को प्रशिक्षण दे रही है। उन्होंने उपस्थित कांग्रेस नेताओं से बूथ प्रबंधन के लिए कार्यकर्ताओं की सूची बनाने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर तैयार की गई सूची हाई कमान को भेजी जाएगी। जिला प्रभारी सैनी ने कहा कि इस बार प्रदेश में बदलाव की लहर है। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर इसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

इस बैठक में कांग्रेसी नेता वर्धन यादव, सूबे सिंह यादव, प्रोफेसर सुभाष सपड़ा, राजेश यादव, निर्मल यादव, सतपाल चोपड़ा, सुमन शर्मा, रश्मि शर्मा, संतोष सारवान, कृष्ण वाल्मीकि सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!