हरियाणा बना अपराधियों का गढ़, नारनौल- भोजावास फायरिंग ने सरकार पुलिस की खोली पोल: राकेश यादव 

यदि पार्टी ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो वह नारनौल विधानसभा की दिशा व दशा बदल देंगे: पूर्व सत्र न्यायाधीश

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। पूर्व जिला सत्र न्यायाधीश एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राकेश यादव ने वीरवार रात्रि को एक स्थानीय होटल में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा करते हुए कहा कि अबकी बार विधानसभा चुनाव में भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी। वे नारनौल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट के प्रबल दावेदार है। उन्हें यदि कांग्रेस पार्टी ने मौका दिया तो तो क्षेत्र की कायाकल्प कर देंगे क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में क्षेत्र की समस्याओं को आत्मसात किया है।

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा भाजपा शासन में अपराधियों का गढ़ बन गया है। प्रदेश में रोजाना व्यापारियों को गैंगस्टरों के द्वारा धमकियां दी जा रही है। दक्षिणी हरियाणा का शांतिप्रिय नारनौल शहर भी अपराधियों का गढ़ बन गया है। बुधवार रात को नारनौल में एक व्यापारी के यहां बदमाशों ने फायरिंग की तथा गुरुवार को जिले के गांव भोजावास में एक दुकान में घुसकर बदमाशों ने खुलेआम फायरिंग की। जिला महेंद्रगढ़ में सरकार और पुलिस प्रशासन एकदम फेल हो गया है। अपराधी गतिविधियां बढ़ाने के कारण लोगों में दहशत का माहौल है।

पूर्व सत्र न्यायाधीश ने कहा नारनौल शहर में ट्रिपल भाजपा की सरकार होने के बावजूद पानी निकासी का कोई समुचित प्रबंध नहीं है। थोड़ी सी बारिश होने के बाद शहर जल मग्न हो जाता है। उन्होंने बताया कि पिछले 18 महीनों में उन्होंने नारनौल विधानसभा क्षेत्र के हर गांव व शहर के हर वार्ड का दौरा कर लोगों की परेशानियों को समझा और जाना है। उन्होंने कहा कि उन्होंने 20 साल तक नारनौल कोर्ट में वकालत की तथा उसके बाद लगभग 15 सालों तक उन्होंने न्याय की कुर्सी पर बैठकर लोगों को न्याय दिया है। इसलिए उन्होंने इस क्षेत्र की समस्याओं की निजात करने के बारे में अपनी मेहनत से एक 20 सूत्री कार्यक्रम बनाया है, यदि इलाके की जनता ने उन्हें मौका दिया तो वह अपने तजुर्बे और अपनी क्षमता के आधार पर इलाके की सभी प्रमुख समस्याओं का निवारण करेंगे। 

उन्होंने दावा किया कि यदि पार्टी ने उन्हें मौका दिया तो वह क्षेत्र की दशा और दिशा बदल देंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का नौजवान बेरोजगारी की वजह से हताश है। क्षेत्र के बेरोजगारों के लिए यहां अधुरे लॉजिस्टिक्स हब को शुरू कराकर बड़े-बड़े उद्योग धंधे लगवाने का प्रयास करेंगे, ताकि क्षेत्र के युवाओं को यहीं पर अधिक से अधिक रोजगार मिल सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!