बोध राज सीकरी ने दीप प्रज्वलित कर मंत्रौच्चरण के साथ आर्य समाज राम नगर गुरुग्राम में हेल्थ कैंप का उद्घाटन

गुरुग्राम, 11 अगस्त 2024 – राम नगर आर्य समाज द्वारा आज दिनांक 11 अगस्त 2024, रविवार को एक विशाल हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया। इस स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन आदरणीय श्री बोधराज सीकरी जी ने मुख्य अतिथि के रूप में किया। इस पवित्र प्रांगण में श्री सीकरी जी की यह पहली उपस्थिति थी। आर्य समाज राम नगर के प्रधान श्री ओम प्रकाश चुट्टानी जी और महामंत्री श्री रोहतास सिंह ने श्री सीकरी जी का स्वागत मुख्य अतिथि के रूप में पट्टिका डाल कर और पुष्प गुच्छ भेंट कर के किया।

इसके साथ, पूज्यनीय मातृ शक्ति ने भी फूल भेंट कर श्री सीकरी जी का स्वागत किया। उद्घाटन समारोह में आर्य केंद्रीय सभा के प्रधान श्री अशोक आर्य जी, 4/8 मरला आर्य समाज के प्रधान श्री रामबीर शास्त्री और पंजाबी बिरादरी महासंगठन के संयुक्त महामंत्री श्री गजेंद्र गोसाई जी भी उपस्थित रहे। इस हेल्थ कैंप का उद्देश्य समाज के हर वर्ग को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना था। कैंप में कथुरिया अस्पताल जो कि 4/8 ,मरला माडल टाऊन में है उन के संस्थापक एवं उन की पूरी टीम द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच की गई और मरीजों को उचित परामर्श प्रदान किया गया।

इस शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया और स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाया। श्री बोधराज सीकरी जी ने आर्य समाज की इस पहल की सराहना की और कहा कि ऐसे कार्यक्रम समाज में जागरूकता लाने और स्वास्थ्य के प्रति संवेदनशीलता बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उन्होंने भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजन के लिए पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। शिविर में आए सभी अतिथियों ने इस प्रयास को सराहा और इसे भविष्य में भी जारी रखने की आवश्यकता पर जोर दिया। आर्य समाज की इस पहल से समाज के लोगों में उत्साह और संतोष की भावना उत्पन्न हुई है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!