ओमप्रकाश इंजीनियर मांगेंगे अटेली, नांगल चौधरी व नारनौल से कांग्रेस की टिकट

पूर्व में हविपा टिकट पर तथा निर्दलीय लड़ चुके हैं अटेली विधानसभा से

नारनौल। हरियाणा में आने वाले विधानसभा चुनाव में परिवर्तन की बयार बहती दिखाई दे रही है। बदलती हवा का रुख भांपते हुए अब अधिक से अधिक लोग कांग्रेस की दावेदारी जताने में लगे हैं। कांग्रेस के दावेदारों में एक नया नाम और जुड़ गया है। पूर्व में अटेली विधानसभा से हविपा व बसपा के उम्मीदवार रहे ओम प्रकाश इंजीनियर अटेली विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार पर चुनाव लड़ने की बजाय अब कांग्रेस की टिकट के लिए आवेदन कर रहे है। इंजीनियर ने केवल अटेली विधानसभा से ही कांग्रेस की टिकट नहीं मांगी अपितु नारनौल और नांगल चौधरी से भी टिकट के लिए आवेदन किया है। उन्होंने तीनों विधानसभा के लिए अलग-अलग तीन पांच- पांच हजार की धनराशि के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पक्ष में डीडी बनवाएं है।

इंजीनियर ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी से नांगल चौधरी, नारनौल व अटेली विधानसभा की सीटों पर टिकट की दावेदारी जताई है। उन्होंने दावा जताया अगर कांग्रेस पार्टी तीन विधानसभा में से उन्हें किसी एक विधानसभा में उपयुक्त उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारे तो वह सीट निकाल सकते हैं। 

यहां यह बता दे कि ओमप्रकाश इंजीनियर ने अटेली विधानसभा में अपने दो दर्जन से अधिक लोगों को प्रचार में लगाया हुआ है। वह निर्दलीय प्रत्याशी की तौर पर तैयारी कर रहे थे।

ओमप्रकाश इंजीनियर ने हविपा से 1996 में चुनाव लड़ा, वह दूसरे नंबर पर रहे । इसके बाद 2000 में बसपा से चुनाव लड़ा। बीच में उन्होंने निकटवर्ती राजस्थान की बहरोड सीट से तीन चुनाव लड़े। उन्हें दोनों स्थानों पर सफलता नहीं मिली। वह 2024 में फिर से अपना भाग्य अटेली से बतौर निर्दलीय आजमा रहे हैं। अगर कांग्रेस ने टिकट नहीं दी तो वह निर्दलीय तो चुनाव में उतरेंगे ही।

You May Have Missed