लाला बशेश्वर दयाल के पोते दिनेश अग्रवाल ने अटेली विधानसभा से भाजपा टिकटार्थी के रूप में दावेदारी जताई

आम जनता के लिए निशुल्क स्वास्थ्य व आंख जांच शिविर आयोजित किए जाएंगे

नारनौल। प्रदेश में सभी फसलों की खरीद अब न्यूनतम समर्थन मूल्य पर होगी। प्रदेश सरकार किसानों के हित के लिए हर संभव उपाय कर रही है। उपरोक्त उद्गार भाजपा नेता दिनेश अग्रवाल ने अटेली विधानसभा के गांव गुजरवास में उपस्थित ग्रामीणों के समक्ष व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि स्व. लाला बशेश्वर दयाल अग्रवाल व सुरेश अग्रवाल ने समाज हित के लिए कार्य किए हुए हैं। उनकी परंपरा को आगे चलाते हुए वह भी क्षेत्र के लोगों के स्वास्थ्य व आंखों की निशुल्क जांच करवाएंगे। जरूरतमंद क्षेत्र वासियों की यदि आवश्यक हुआ तो उनकी आंखें निशुल्क बनवाई जाएंगी। निशुल्क जांच शिविरों की तारीखों की शीघ्र घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी ने उनको टिकट दिया तो वह अपने परिवार के पद चिन्हों पर चलते हुए आमजन के उत्थान के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

श्री अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री ने नहर के पानी से सिंचाई की बकाया बिल (133 करोड़ रुपये) भी माफ किए जाने की घोषणा की है। बीजेपी सरकार प्रदेश में अभी 14 फसलों की एमएसपी पर खरीदी कर रही है। पिछले 10 सालों में राज्य सरकार ने 14 फसलों की खरीद एमएसपी पर की है, 9 और फसलें लंबित हैं। राज्य में हमारी सरकार सभी फसलों की खरीदारी अब एमएसपी पर करेगी। 

भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार ने 133 करोड़ रुपये का बकाया ‘आबियाना’ (सिंचाई के लिए नहर का पानी) शुल्क भी माफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि इससे किसानों को हर साल 54 करोड़ रुपये का लाभ होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अनेक जनहित की योजनाएं चलाई है। अभी गरीब परिवारों के लिए निशुल्क परिवहन यात्रा हैप्पी कार्ड योजना शुरू की है। भारतीय जनता पार्टी समाज के हर वर्ग के उत्थान को लेकर चिंतित है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनाएगी। 

प्रसिद्ध उद्योगपति स्वर्गीय सुरेश अग्रवाल के सुपुत्र ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा को लूटने वाली कांग्रेस अब हिसाब मांग रही है। हिसाब तो कांग्रेस को जनता के सामने देना होगा। किसानों की हजारों एकड़ भूमि अधिग्रहण करके पूंजीपतियों को देने का काम कांग्रेस ने किया। हमने किसानों की एक इंच जमीन अधिग्रहण नहीं की। कांग्रेस उन योग्य युवाओं को जवाब दे जिनके बदले में रुपये लेकर अपने परिवार वालों को नौकरियां दी। कांग्रेस ने जातपात, भाई भतीजावाद और क्षेत्रवाद की राजनीति की है, लेकिन भाजपा हरियाणा को अब लुटने नहीं देगी।

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले नौकरियों में दलाली चलती थी। भाजपा सरकार बनी तो सबसे पहले हमने कांग्रेस और दूसरी पार्टियों के दलालों को खत्म किया। भाजपा ने बिना पर्ची बिना खर्ची 1 लाख 45 हजार युवाओं को नौकरी दी। कांग्रेस नेता बेरोजगारी की झूठी बात कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। इस अवसर पर गांव के सरपंच, पंच नंबरदार व अन्य प्रबुद्ध नागरिक उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!