मोदी-शाह ने मान लिया है कि हरियाणा की जनता भाजपा के किसी भी झांसे में नही आने वाली : विद्रोही

23 जुलाई को लोकसभा में प्रस्तुत बजट 2024-25 में हरियाणा को वित्तमंत्री निर्मला सीतारण ने ठेंगा दिखाकर हरियाणा का नाम भी लेना उचित नही समझा : विद्रोही

माजरा एम्स में इस वर्ष ओपीडी व एमबीबीएस यूजी प्रथम वर्ष शुरू करने की बजट में कोई घोषणा नही है : विद्रोही

विगत दस सालों से केन्द्र की मोदी सरकार नेे हरियाणावासियों को ठगने के सिवाय कुछ भी नही किया : विद्रोही

24 जुलाई 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने दावा किया कि मोदी-शाह ने मानसिक रूप से स्वीकार कर लिया है कि अक्टूबर 2024 में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार व कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिलना तय है। तभी तो 23 जुलाई को लोकसभा में प्रस्तुत बजट 2024-25 में हरियाणा को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ठेंगा दिखाकर हरियाणा का नाम भी लेना उचित नही समझा। विद्रोही ने कहा कि विगत दस सालों के मोदी सरकार के क्रियाक्लाप व राजनीतिक इतिहास ग्वाह है कि वे चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक गिरकर सत्ता दुरूपयोग करने को तत्पर रहते है। बजट जैसे अवसर पर तो मोदी-शाह-भाजपा गिद्द दृष्टि जमाये रहते है। ऐसे सुनहरेे अवसर पर भी मोदी जी की वित्तमंत्री ने हरियाणा के ह का भी उच्चारण न करके खुद ही संकेत दे दिये कि अक्टूबर विधानसभा चुनाव में भाजपा को दूर-दूर तक जीत की संभावनाएं नजर नही आती जो कांग्रेस व हरियाणा के लिए शुभ संकेत है। भाजपा ने विगत दस वर्षो से जुमले, वादों, नफरत व बटवारे की राजनीति से प्रदेशवासियों को खूब ठग लिया। अब हरियाणा कीे जनता ने भाजपा को हरियाणा की सत्ता से तडीपार करने का मन बना लिया है। 

विद्रोही ने अरोप लगाया कि विगत दस सालों से केन्द्र की मोदी सरकार नेे हरियाणावासियों को ठगने के सिवाय कुछ भी नही किया। प्रदेश में नये प्रोजेक्ट देना तो दूर की बात, कांग्रेस-यूपीए सरकार की शुरू की गई परियोजनाओं को भी भाजपा सरकार ने विगत दस सालों में सिरे नही चढ़ाया। बजट धन अभाव में क्या तो उक्त परियोनाओं पर निर्माण ही शुरू नही हुआ और कहीं शुरू भी हुआ तो वह दस सालों से कछुआ चाल से घिसट रहा है। तभी तो विगत दस सालों से हरियाणा में एक इंच मैट्रो लाईन का विस्तार नही हुआ। आरआरटीएस परियोजना, बिनौला गुरूग्राम रक्षा विश्वविद्यालय ठंडे बस्ते में पड़े है। दिल्ली-सोनीपत-पानीपत, दिल्ली-गुरूग्राम-अलवर, दिल्ली-रोहतक-हिसार, रेल कोच फैक्ट्री जैसी रेल परियोजनाएं आज भी अटकी पडी है। बाढ़सा एम्स-2 का विस्तार नही हो रहा। माजरा एम्स में इस वर्ष ओपीडी व एमबीबीएस यूजी प्रथम वर्ष शुरू करने की बजट में कोई घोषणा नही है। विद्रोही ने कहा कि जब विधानसभा चुनावी समय हो और भाजपा की हार साफ दिख रही हो तब भी मोदी-भाजपा-एनडीए सरकार से बजट 2024-25 में हरियाणा की घोर उपेक्षा करके एक तरह से अपनी साफ दिख रही हार स्वीकार करके मान लिया है कि हरियाणा की जनता भाजपा के किसी भी झांसे में नही आने वाली और प्रदेश का आमजन भाजपा को सत्ता से तडीपार करने व कांग्रेस को हरियाणा की सत्ता सौंपने का पक्का मन बना चुका है।   

You May Have Missed

error: Content is protected !!