हाथ से हाथ जोड़ों अभियान में ग्रामवासियों से रूबरू हुए पाला राम उर्फ़ दिनेश शर्मा 

केंद्रीय बजट कुर्सी बचाओ बजट, आमजन निराश है: दिनेश शर्मा 

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। कांग्रेसी नेता( पूर्व एनएसयूआई जिलाध्यक्ष) दिनेश कुमार उर्फ पालाराम ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत मंगलवार को नारनौल विधानसभा के ग्राम कुतबापुर में ग्रामवासियों से रूबरू होकर , उन्हें कांग्रेस की विचारधाराओं से जोड़ने के लिए प्रेरित किया।

दिनेश कुमार ग्रामीणों को आगे बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी लोगों में आपसी प्यार व भाईचारा रखने की पार्टी है तथा किसी के बीच कोई मतभेद नहीं रखती। दिनेश कुमार ने ग्रामवासियों को कांग्रेस पार्टी की जनहितैषी नीतियों से अवगत कराया।

उन्होंने कहा की 3 महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है,आमजनों को उम्मीद थी कि केंद्र के बजट में प्रदेश के लिए बड़ी घोषणा हो सकती है, लेकिन कोई घोषणा नहीं हुई। यह बजट केंद्र के लिए नहीं अपितु भाजपा के लिए कुर्सी बचाओं बजट है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पदक लाओ – पद पाओ नीति को भी कांग्रेस आने पर लागू किया जाएगा।

श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा को अपने ‘नॉन स्टॉप हरियाणा’ के नारे को बदलकर ‘फुल स्टॉप हरियाणा’ कर लेना चाहिए। इस सरकार ने 10 साल में प्रदेश में निवेश, औद्योगिक विकास, रोजगार सृजन, खिलाड़ियों के सम्मान, फसलों के दाम, शिक्षा व स्वास्थ्य तंत्र विस्तार पर फुल स्टॉप लगाने का काम किया है। सरकार में अगर कुछ नॉन स्टॉप है तो वह बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, नशा और युवाओं का पलायन है।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस सरकार के दौरान प्रदेश में 6 नई आईएमटी बनी और मारुति, एशियन पेंट्स जैसे कई बड़े उद्योग स्थापित हुए। वहीं, भाजपा ने प्रदेश के इस औद्योगिक विकास पर भी फुल स्टॉप लगा दिया। यहां से उद्योग पलायन करने लगे। हुड्डा ने आरोप लगाया कि इसी तरह भाजपा ने कांग्रेस द्वारा शुरू की गई गरीब, एससी और ओबीसी परिवारों को सौ-सौ गज के लिए मुफ्त प्लाट आवंटन की सबसे कल्याणकारी योजना पर भी फुल स्टॉप लगाया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!