भर्ती रोको गैंग कांग्रेस की देन, बिना पर्ची और खर्ची के नौकरी बर्दाश्त नहीं : कुलदीप यादव

केंद्रीय बजट अमृत कल का बजट है जो विकसित भारत की नींव खड़ी करेगा: यादव 

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। ‘भर्ती रोको गैंग’ को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुलदीप यादव ने कहा, “यह कांग्रेस के द्वारा खड़ा किया गया गैंग है, जिसे कुछ लोगों के द्वारा संचालित किया जा रहा है, क्योंकि कुछ लोग इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं कि कैसे हरियाणा के युवाओं को बिना पर्ची और खर्ची के नौकरी मिल रही है। 

पूर्व सरपंच ने कहा कि गरीब घर के युवा को नौकरी मिल रही है तो कांग्रेस को दर्द हो रहा है। यही वजह है कि कांग्रेस झूठ बोल रही है। आजकल कांग्रेस झूठ बोलने का काम ही कर रही है। उसकी भ्रष्टाचार की दुकान बंद हो रही है और लोगों का विश्वास भाजपा के प्रति बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती हैं कि हमारे युवाओं को अपने प्रदेश में ही रोजगार मिल सके, लेकिन कांग्रेस इस राह में रोड़ा अटकाना चाहती है, मगर हम ऐसा नहीं होने देंगे। जब तक बीजेपी सत्ता में है, आपको विश्वास होना चाहिए कि प्रदेश के युवाओं के हितों के समक्ष किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं होगी, युवाओं का हित हमारे लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता है।”

अटेली नांगल पंचायत समिति सरपंच ऐसोसिएशन के पूर्व प्रधान ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “बड़े बुजुर्ग पहले ही कह चुके हैं कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। मौजूदा राजनीति में कांग्रेस के हालात भी कुछ ऐसे ही बने हुए हैं। कांग्रेस जनता के बीच अपना विश्वास खो चुकी है। कांग्रेस ने जिस तरह से जनता को छला है, उसे देखते हुए मुश्किल ही है कि अब यह पार्टी फिर कभी जनता का विश्वास अर्जित कर सके। कांग्रेस ने हमेशा से ही जनता के हितों का इस्तेमाल अपने राजनीतिक हित के लिए किया है, इसी वजह से आज कांग्रेस की ऐसी हालत है।”

उन्होंने केंद्रीय बजट को लेकर कहा कि यह अमृत काल का बजट है। “यह बजट जनता की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं पर खरा उतरेगा। विकसित भारत की नींव को खड़ा करने में यह बजट अहम भूमिका निभाएगा। इस बजट में भारत के विकास की रूपरेखा तय की गई है।”

उन्होंने कहा कि इस बात में कोई दो मत नहीं है कि तीसरी बार फिर हमारी पार्टी प्रदेश की सत्ता पर काबिज होगी। ‘कमल’ खिलाने से हमें कोई नहीं रोक सकता है। अगर किसी को लगता है कि हम इस बार सत्ता में आने नाकाम होंगे, तो उनसे कहना चाहता हूं कि वो अपनी इस गलतफहमी को निकालकर फेंक दें।”

You May Have Missed

error: Content is protected !!