जलाभिषेक यात्रा को शांतिपूर्वक ढंग से पूरा करने के संबंध में गुरुग्राम पुलिस द्वारा हिंदू संगठनों के साथ मीटिंग्स

गुरुग्राम : 21 जुलाई 2024 – कल दिनांक 20.07.2024 को श्री करण गोयल IPS पुलिस उपायुक्त पश्चिम गुरुग्राम व श्री दीपक IPS पुलिस उपायुक्त मानेसर, गुरुग्राम के कार्यालय में दो अलग-अलग मीटिंग्स का आयोजन किया गया।

श्री करण गोयल IPS पुलिस उपायुक्त पश्चिम, गुरुग्राम के नेतृत्व में पुलिस उपायुक्त कार्यालय पश्चिम, गुरुग्राम में तथा पुलिस उपायुक्त मानेसर, गुरुग्राम के कार्यालय में श्री विपिन अहलावत HPS,सहायक पुलिस उपायुक्त मानेसर गुरुग्राम के नेतृत्व में मीटिंग का आयोजन किया गया। ये मीटिंग्स दिनांक 22.07.2024 को होने वाली जल अभिषेक यात्रा को मध्य नजर रखते हुए हिंदू संगठनों के पदाधिकारी के साथ की गई।

इन मीटिंग्स के माध्यम से हिंदू संगठनों के पदाधिकारी को जलाभिषेक यात्रा के दौरान शांति बनाए रखने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। तथा यात्रा के दौरान किसी भी तरह के भड़काऊ नारे नहीं लगाने तथा शांतिपूर्वक ढंग से यात्रा निकालने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। यात्रा के दौरान किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने के संबंध में भी चर्चा की गई।

इस दौरान मीटिंग में विपिन अहलावत HPS सहायक पुलिस आयुक्त मानेसर, श्री शिवा अर्चन HPS सहायक पुलिस आयुक्त पश्चिम गुरुग्राम, श्री रविंद्र एसडीएम गुरुग्राम, एसडीएम मानेसर, मानेसर जॉन के थाना प्रबंधक व चौकी प्रभारी, अन्य पुलिस अधिकारी/कर्मचारी तथा हिंदू संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!