हरियाणा बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार तथा अपराध में नंबर एक पर क्यों? राधेश्याम शर्मा, पूर्व विधायक

जनता मांग रही भाजपा से हिसाब-राधेश्याम शर्मा, पूर्व विधायक

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। हरियाणा मांगे जवाब कार्यक्रम के तहत पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा ने नांगल चौधरी विधानसभा के गांव मूसनोता, दोंखेरा और गावड़ी जाट में युवा नेता सांसद दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा के कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि हरियाणा बीजेपी सरकार से यह जवाब मांगता है कि हरियाणा बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार , अपराध तथा समाज को तोड़ने में नंबर एक पर क्यों है? 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा आप सब मिलकर इस बात का प्रचार करें कि सबको मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार को बदलना है। हरियाणा की जनता को पूरी आशा है कि कांग्रेस सरकार बनाएगी और कांग्रेस ही  हरियाणा को भ्रष्टाचार , महंगाई, बेरोजगारी तथा अपराध मुक्त कर सकती है। सभी गांववासियों ने पूर्व विधायक को बताया कि पानी की विकट समस्या रहती है। उन्होंने कहा कि निजामपुर से लेकर बायल तक, गावड़ी, सरेली , नयागांव, मूसनोता, नागंलदर्गू, पांचनोता तथा गांगूताना आदि सभी गाँवो में नहर से पानी पहुंचा दूंगा।    

उन्होंने बताया कि मुसनोता के वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मे विज्ञान संकाय को पुनः शुरू करवाया जायेगा, गांव के नौजवान बच्चों के लिए लाइब्रेरी का निर्माण करवाया जाएगा व गांव के खेल के मैदान में सुंदर स्टेडियम का निर्माण करवाया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्होंने जो वायदे किए थे, वे सब पूरे किए है और सभी गांवो में पीने के पानी का प्रबंध किया था। 

इस अवसर पर जसवंत सिंह सहरावत , एडवोकेट विजेंद्र चंदेला, एडवोकेट प्रवीण शेरावत, धर्मपाल शर्मा , नवीन सैन, योगेश शर्मा , पंडित रतिराम, शलेष, जितेन्द्र कुमार, लीलाराम, बजरंग, रामस्वरूप, हरिनारायण, शीशराम भोलाराम सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You May Have Missed