मदनपुरी वासियों को सीवर का पानी पिला रहा प्रशासन : पंकज डावर

6 महीने से कर रहे शिकायत, नहीं हो रही सुनवाई

अन्य कई कालोनियों में भी गंदे पानी की सप्लाई की शिकायत

गुड़गांव, 19 जुलाई – मदनपुरी कालोनी के लोग इन दिनों पीने के गंदे पानी की सप्लाई से परेशान हैं, जिन समस्याओं को जानने कांगेसी नेता पंकज डावर अपनी टीम के साथ मदनपुरी पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनी।

इस मौके पर पंकज डावर ने कहा कि कितनी हैरानी की बात है कि इस कालोनी के लोग दर्जनों शिकायतें प्रशासनिक अधिकारियों व सरकार में बैठे नेताओं को कर चुके हैं बावजूद क्षेत्र के लोगों को पीने के लिए स्वच्छ जल नहीं मिल रहा है। यहां सप्लाई का पानी पीने से लोग बीमार हो रहे हैं। जो लोग सक्षम है वो तो पानी खरीदकर पीते हैं लेकिन जो लोग सक्षम नहीं है अर्थिक रूप से परेशान हैं वे यह जहरीला पानी पीने को मजबूर हैं।

पंकज डावर ने कहा कि सरकार में बैठे नेता मंत्री व यहां के अधिकारी इस बात को जान लें कि जनता को परेशान करके उनका भला नहीं होने वाला है। जनता जनार्दन है, उसकी अगर सही मांग है तो समय पर उनकी सुनवाई करें। पंकज डावर ने कहा कि मदनपुरी में जगह-जगह कूडे के ढेर, समय पर सफाई नहीं होने के कारण गंदगी से भी लोग दुखी हैं। उन्होने कहा कि अगर जल्द से जल्द प्रशासन ने मदनपुरी क्षेत्र के लोगों की सुनवाई नहीं की तो वे सभी साथियों के साथ धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

इस मौके पर डाॅ के आर वर्मा,प्रो सुभाष सपरा,मुकेश कपूर,धर्मेन्द्र ठाकरान,नरेश कुमार,संजीव लूजा,पंकज,गुरमीत कौर,मनोज आहूजा,शमीम खान,सतबीर सिंह,ज्योति कुमारी,पुष्पा देवी,नेहा चौहान ……

You May Have Missed

error: Content is protected !!