बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों एवं कॉलोनियों में सफ़ाई व्यवस्था सिर्फ़ काग़ज़ों तक सीमित है-चौधरी संतोख सिंह

गांधी कॉलोनी झाडसा में सफ़ाई का बुरा हाल

गुरुग्राम,18 जुलाई, 2024 – जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान एवं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी संतोख सिंह ने कांग्रेस पार्टी द्वारा भाजपा के विरुद्ध ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत आज गाँव झाड़सा की गांधी कॉलोनी में जनसंपर्क एवं जनजागरण अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों एवं कॉलोनियों में सफ़ाई व्यवस्था सिर्फ़ काग़ज़ों तक सीमित है और कोई भी अधिकारी या कर्मचारी सफ़ाई व्यवस्था पर ध्यान नहीं देता।

उन्होंने कहा कि गांधी कॉलोनी में सफ़ाई व्यवस्था का बुरा हाल है। गांधी कॉलोनी आबादी के पास दो तीन जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। नगर निगम का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी कोई भी यहाँ कूड़ा उठवाने के लिए या सफ़ाई के लिए नहीं आता। गांधी कॉलोनी में सफ़ाई व्यवस्था सिर्फ़ काग़ज़ों तक सीमित है। गंदगी की वजह से कॉलोनी में बीमारियां फैल रही है। उन्होंने बताया कि गांधी कॉलोनी के साथ जो स्टॉर्म वॉटर नाला है, उसमें गंदगी भरी हुई है और नाला पूरी तरह से बंद है। सीवरेज और बारिश का पानी सड़क पर खड़ा होने से दूर दूर तक बदबू फैल जाती है।

उन्होंने कहा कि गांधी कॉलोनी की जनता सरकार से हिसाब माँगती है कि गांधी कॉलोनी में सफ़ाई कर्मचारी सफ़ाई करने क्यों नहीं आते हैं? जनता जानना चाहती है कूड़ा उठाने वाले गांधी कॉलोनी से कूड़ा उठाने क्यों नहीं उठाते हैं? उन्होने कहा कि जनता यह भी जानना चाहती है कि स्टॉर्म वॉटर नाले की सफ़ाई क्यों नहीं कराई गई?

इस अवसर पर छोटे लाल, इंद्र स्वामी, सरदारे स्वामी, महाबीर, रोहतास सिंह, अजय कुमार, प्रताप सिंह, तूही राम, विक्रम सैनी, मीरा, राधा शर्मा, नीतू अग्रवाल, मिनाक्षी, मीना शर्मा, अभिषेक, मुकेश, प्रवेश कुमार, ममता, नरेन्द्र पाल किलहोड, शिवम्, सोनू भारद्वाज, राहुल,पुष्पा देवी,रजनी देवी तथा अन्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!