प्लाटों का कब्जा दिलाए जाने की मांग को लेकर पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह से मिले कादीपुर के ग्रामीण

गुरुग्राम। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव कादीपुर के लोगो ने रविवार को पार्षद ब्रह्म यादव के नेतृत्व में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह से सिविल लाइनस स्थित उनके कार्यालय पर  मुलाकात की।

इस मौके पर ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री को बताया की सरकारी योजना के तहत गांव के करीब 141 लोगों के प्लाट की रजिस्ट्रियां 1994 में हो गई थी। रजिस्ट्री होने के लगभग 30 साल बाद भी प्लाटों के मालिकों को कब्जा नहीं दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्लाट के कब्जे की फाइल चंडीगढ़ दफ्तर में अटकी पड़ी हैं, जिस पर कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा है। ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री से मांग की कि सभी प्लाट मालिकों को प्लाट पर कब्जा दिलाया जाए, ताकि व अपने जीवन का गुजर-बसर कर सकें। पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने ग्रामीणों की समस्या से सुनते हुए कहा कि इस संबंध में वे शीघ्र ही मुख्यमंत्री से बात करेंगे तथा सभी को उनके प्लाट पर कब्जा दिलाया जाएगा।

इस मौके पर मुनिराम, श्रीकृष्ण, बलजीत भगत, फूल सिंह, दलिप, ईश्वर, कमल प्रधान, राजेंद्र प्रधान, अमृत सिंह, नरेश, जितेंद्र, सोनू, प्रदीप, दया चंद, शांति प्रकाश समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे ।

You May Have Missed