ग्रामीणों की समस्याओं का तुरंत कराया जाएगा समाधान : राव नरबीर

पूर्व मंत्री ने हरिनगर, ईस्लामपुर व खेडकी दौला गांव के ग्रामीणों से मुलाकात कर सुनी समस्याएं

गुरुग्राम। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव हरिनगर, ईस्लामपुर व खेडकी दौला के लोगों से मुलाकात की तथा उनकी समस्याओं को सुना।

इस मौके पर ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री को बताया कि आज पूरा गुरूग्राम सडक, सीवर, कचरा तथा गंदे पानी आदि की समस्याओं से परेशान है। अहम बात यह है कि यह समस्या आज से नहीं, बल्कि काफी लंबे समय से चली आ रही है। जिसके बावजूद प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही। कई बार गांव के लोगो द्वारा अधिकारियों को शिकायत भी की गई, लेकिन आज तक इनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया जा रहा है। ईस्लामपुर व हरिनगर के लोगो ने बताया कि वे अपनी समस्याओं को लेकर कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करा चुके है, मगर हर बार समस्या का समाधान करने की बात कहकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है। सीवर भरे होने के कारण पीने का पानी इतना गंदा आता है कि पूरे घर में सांस लेना भी दुश्वार हो जाता है। गंदे पानी की वजह से बिमारियों का भी खतरा बढ रहा है। गांव के लोगो ने जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराने की मांग की।

पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों के चलते ही गुरुग्राम की समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है। अधिकारी लोगों की समस्याओं का समाधान करने मे कोई रुचि नहीं दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता की परेशानियों का समाधान नहीं करने तथा भ्रष्ट अधिकारियों के साथ सख्ती से निपटा जाए। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की समस्त समस्याओं का जल्द ही निवारण करा दिया जाएगा।

इस मौके पर राज सिंह यादव, रामाशीष, संजीव प्रजापत, पवन कुमार, भोगराज सिंह, देवीराम, प्रताप सिंह, कविश, सचिन, दिनेश, फूल सिंह, धर्मबीर पहलवान चेयरमैन, शमशेर सिंह, महेश, मनदीप, संजय, जितेन्द्र, सोनू, हितेश, मनजीत, कृष्ण कुमार, रजनीश, अजय, राकेश, जयवीर, देवपाल, जसवीर, सोनू, राहुल, अक्षय, अंकित, सुनील, हिमांशु, मनीष, विजय, अजय, दीपक, पंकज, राजू, पिंटू, प्रदीप, कैलाश, जयवीर, अजय, देवपाल, जसवीर, अक्षय आदि मौजूद रहे।

Previous post

प्लाटों का कब्जा दिलाए जाने की मांग को लेकर पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह से मिले कादीपुर के ग्रामीण

Next post

युवाओं को कुरीतियों से बचाने और सभ्य समाज के निर्माण की दिशा में महत्त्वपूर्ण कार्य कर रहा गुरुकुल का वेद प्रचार विभाग : आचार्य देवव्रत

You May Have Missed

error: Content is protected !!