जनता ने चौधरी धर्मबीर सिंह को जीताकर बीजेपी की ताकत को बरकरार रखने में सहयोग दिया : राव इंद्रजीत सिंह

केंद्र व राज्य सरकार ने क्षेत्र में एम्स, सड़क, यूनिवर्सिटी जैसे अनेक विकास कार्य करवाए

मंडी अटेली सभा में भाजपा पदाधिकारियों की उपस्थिति नगण्य, हाथ उठाकर उपस्थिति देखी

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। मुझे इस बात का गर्व है कि आपने चौधरी धर्मबीर सिंह को लोकसभा में भेजने का ही काम नहीं किया बल्कि एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की ताकत को बरकरार रखने के लिए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में अपना सहयोग दिया है। यह बात आज केंद्रीय योजना व सांख्यिकी राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने अटेली विधानसभा के गांव सेहलंग व मंडीअटेली में आयोजित धन्यवाद सभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही। इस मौके पर आरती राव भी मौजूद थी। सभा में खासियत यह रही कि भाजपा के पदाधिकारी की उपस्थिति नगण्य थी।

श्री यादव ने कहा कि एक बार फिर चौधरी धर्मबीर सिंह को सांसद बनाकर लोकसभा में भेजने का काम किया है इसके लिए मैं क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र व राज्य सरकार ने क्षेत्र में एम्स, सड़क, यूनिवर्सिटी व अन्य अनेक विकास कार्य करवाए हैं। इसी का नतीजा है कि आज विकास में यह क्षेत्र किसी भी क्षेत्र से कम नहीं है। बीजेपी सरकार ने सड़कों का ऐसा नेटवर्क बिछाया है जहां पहले दिल्ली चंडीगढ़ जाने के लिए 6 से 7 घंटे का समय लगता था अब वही तीन से चार घंटे में दिल्ली व चंडीगढ़ पहुंच जाते हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अच्छी सड़क बनने के कारण अब रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे।

उन्होंने कहा कि देश में गंगा, यमुना, सरस्वती, कावेरी अनेक नदियां बहती हैं लेकिन सारी नदियां समुद्र में जाकर एक हो जाती हैं। इसलिए हमें भी देश व प्रदेश की उन्नति के लिए सबको मिलकर इस वर्ष हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनानी है। 

इस मौके पर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि आप के सहयोग से ही मैं एक बार फिर सांसद बना हुं। इसके लिए मैं क्षेत्र की जनता का धन्यवाद करता हूं। 

मंडी अटेली की जनसभा में भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों की उपस्थिति नगण्य थी। केवल तीन चार छोटे पदाधिकारी उपस्थित थे। केंद्रीय मंत्री ने मंच पर भाजपा पदाधिकारी की उपस्थिति दर्ज करने के लिए उनके हाथ ऊपर करवाए। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की थी कि उनके अपने कार्यकर्ता ही उनके कार्यक्रमों में उपस्थित रहते हैं भाजपा के लोग नहीं। उन्होंने आरती राव के राजनीतिक भविष्य की संभावनाओं और अटेली से चुनाव लड़ाने को लेकर कार्यकर्ताओं का मन टटोला।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री व नारनौल विधायक ओम प्रकाश यादव, अटेली विधायक सीताराम यादव के अलावा पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता व आमजन मौजूद थे। 

14 को मुंडिया खेड़ा, सुंदरह व कनीना में समर्थन का अभिनंदन धन्यवाद सभा का आयोजन 

केंद्रीय योजना व सांख्यिकी राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह 14 जुलाई को अटेली विधानसभा के गांव मुंडिया खेड़ा में सुबह 9:30 बजे, सुंदरह में 10:30 बजे व कनीना में 11:30 बजे समर्थन का अभिनंदन धन्यवाद सभा का आयोजन किया जाएगा।

Previous post

हैफेड ने निर्यात के लिए पूर्वी अफ्रीकी देशों को लक्ष्य बनाया

Next post

अमित शाह की 16 जुलाई को महेंद्रगढ़ में तैयारियों को ले मुख्यमंत्री व अन्य प्रदेश पदाधिकारीयों ने की प्रमुख कार्यकर्ता बैठक

You May Have Missed

error: Content is protected !!