मुख्यमंत्री वीरवार को मानेसर में ……..

शहरी क्षेत्र में रहने वाले भू-स्वामियों को प्रदान करेंगे स्वामित्व पत्र व रजिस्ट्री

सुबह 11 बजे शुरू होगा कार्यक्रम

मानेसर, 10 जुलाई। मानेसर नगर निगम कार्यालय के समीप खुले मैदान में 11 जुलाई वीरवार को सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री नायब सिंह शहरी क्षेत्र के लाल डोरे में रहने वाले भू-स्वामियों को स्वामित्व पत्र तथा मुख्यमंत्री शहरी स्वामित्व योजना के अंतर्गत मकान मालिकों को रजिस्ट्री प्रदान करेंगे। इस भव्य समारोह में गुरुग्राम और फरीदाबाद जिला के हजारों लाभ पात्र शामिल होंगे।

डीसी निशांत कुमार यादव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि समारोह में मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, वन, पर्यावरण एवं खेल मंत्री संजय सिंह, स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा, पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता सहित अनेक गणमान्य नेता व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि समारोह की तैयारियों को आज अंतिम रूप दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री के मानेसर आगमन को देखते हुए यहां विशाल पांडाल सजाया गया है।

डीसी ने बताया कि समारोह स्थल के नजदीक वीआईपी, सरकारी व सामान्य वाहनों के लिए अलग-अलग पार्किंग की व्यवस्था की गई है। समारोह में आने वाले नागरिकों के लिए पांडाल को सैक्टरों में विभाजित कर उनके बैठने का उचित प्रबंध किया गया है। सरकारी अधिकारियों व मीडिया के लिए मंच के सामने दो सैक्टर बनाए गए हैं। लोगों के लिए पीने के पानी तथा कूलर आदि जनसुविधा का प्रबंध रहेगा। यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए ट्रैफिक पुलिस मुस्तैद रहेगी। उन्होंने बताया कि मानेसर नगर निगम और गुरुग्राम नगर निगम के अधिकारी आयोजन की जिम्मेदारी को संभाल रहे हैं।

Previous post

हरियाणा के राजकीय कॉलेजों में खाली पड़े सहायक प्रोफेसर्स के हजारों पदों पर पक्की भर्ती की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिले संघर्षरत अभ्यर्थी

Next post

बीजेपी से भिवानी जिला परिषद की चेयरपर्सन समेत कई पार्षद और सरपंचों ने ज्वाइन की कांग्रेस

You May Have Missed

error: Content is protected !!