युवा शक्ति किसी भी संगठन या नेतृत्व की रीढ होती है, जिस तरफ युवा चलता है उसी तरफ हवा चलती है : राव नरबीर सिंह

गुरुग्राम। पार्षद ब्रह्म यादव के नेतृत्व तथा मिंटु व अभिषेक की अगुवाई में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव खांडसा, नरसिंहपुर, झाडसा, खटोला, बाबूपुर तथा सिकंदरपुर के भारी संख्या में युवाओं बुधवार को पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह के आवास पर पहुंचकर अपना सहयोग व समर्थन देने की घोषणा की। राव नरबीर सिंह ने सभी युवाओं का दिल से आभार जताते हुए कहा कि वे युवाओं की उम्मीदों को किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देंगे।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि युवा शक्ति किसी भी संगठन या नेतृत्व की रीढ होती है। जिस तरह युवा चलता है, उसी तरफ हवा चलती है। बादशाहपुर क्षेत्र के विभिन्न गांवों व क्षेत्रों से उत्साही युवाओं का उन्हें समर्थन देना क्षेत्र की उन्नति के लिए सकारात्मक संकेत हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का युवा जागरुक हो चुका है, यह सबसे बड़ी बात है। युवाओं को अपने और पराये की पहचान होने लगी है। उन्होंने कहा कि पहले की पार्टियां युवाओं को मात्र वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल करती आई है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी तथा उन्होंने युवाओं को उनका अधिकार दिलाने की राजनीति की है तथा आगे भी वह जारी रहेगी।

राव नरबीर सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी के नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारें युवाओं को उनका हक देने के साथ-साथ रोजगार उपलब्ध कराने एवं उन्हें सशक्त बनाने की दिशा में तेजी से कार्य कर रही है। भाजपा सरकार की नीतियों से युवा वर्ग खासा प्रभावित है। इसलिए युवाओं को भाजपा सरकार में ही अपना भविष्य उज्जवल दिखाई दे रहा है तथा आने वाला समय पहले से और भी बेहतर होने वाला है।

इस मौके पर अर्जुन यादव, अमित, वीर, मनीष, पंकज, अभय यादव, वरुण यादव, आकाश यादव, नितेश, नवीन, दीपक, गोविंद भाटी, योगेंद्र भाटी, जीतेन भाटी, रमन यादव, साहिल यादव, तुषार ठाकरान, केशव लांबा, निखिल यादव, जतिन यादव, हर्ष यादव, हर्ष राघव, जयंत, अनिल राघव, रविंद्र, लखपत, ललित राघव, विनित यादव, मोहित, ब्रहम नंबरदार जहाजगढ़, सुरेश यादव, सुनील नंबरदार, विजय प्रधान, भगत सिंह व सुदेश फौजी आदि मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!