चुनाव में होगी महिलाओं की अहम भूमिका

बहन कुमारी शैलजा की पदयात्रा का नारनौल में जोरो से होगा स्वागत

नारनौल विधानसभा में डॉ राज सुनेश ने किया घर घर जनसंपर्क, मिल रहा जनसमर्थन

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल। कांग्रेस नेत्री डॉ राज सुनेश यादव ने नारनौल विधानसभा के गांवों में जन संपर्क अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि हमारा लक्ष्य हर गांव में घर घर जाकर माता बहनों, बुजुर्गो और नौजवान साथियों से मिलकर सभी को कांग्रेस की जनहित नीतियों को विधानसभा के हर कोने तक पहुंचना है।  

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि आज भाजपा सरकार से हर वर्ग बहुत परेशान है। आज युवा बार बार पेपर लीक हो जाने की वजह से अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। युवा, महिलाएं अपने हक और न्याय लिए संघर्षरत। किसान अपने हक और काले कानूनों के लिए सड़कों पर उतर कर संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन मौजूदा सरकार आज कुम्भकरणी नींद सो रही है। 

उन्होंने बीजेपी को एक भ्रष्टाचारी पार्टी बताते हुए कहा कि इनका चंदे के बदले धंधा और रेड के बाद सुरक्षा देने का रैकेट इलेक्ट्रोल बॉन्ड के माध्यम से सबके सामने आ चुका है। आज जननायक राहुल गांधी युवा, महिला, किसान के न्याय के लिए इन सभी वर्गो की आवाज को बुलंद कर रहे है ताकि सभी को न्याय मिल सके।

हरियाणा के विधानसभा चुनावों पर बोलते हुए डॉ राज सुनेश ने कहा कि कांग्रेस सुनिश्चित करेगी कि किसी की भी रोटी न छिने। सबको रोजी-रोटी मिले। सबको सुलभता से मुफ्त शिक्षा और इलाज मिले। सबको समान अवसर मिले। उन्होंने कहा की कांग्रेस प्रदेश में फिर से सामाजिक न्याय स्थापित करेगी ताकि गरीब का हिस्सा, गरीब के हाथ हो। युवाओं को रोजगार मिले, महंगाई पर अंकुश लगे तथा समाज के हर वर्ग की आर्थिक बदहाली दूर हो यही कांग्रेस की प्राथमिकता है।

हरियाणा में हम कांग्रेस का परचम लहराएंगे। ‘लड़की हू लड़ सकती हू’ की आवाज बुलंद करतें हुए 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने वाली सिरसा से सांसद, राष्टीय महासचिव व उत्तराखंड प्रभारी बहन कुमारी शैलजा को मुख्यमंत्री बना कर उनके नेतृत्व में हरियाणा चहुंमुखी विकास की और अग्रसर होगा। आज बहन शैलजा ने प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में पदयात्रा निकालने का फैसला लिया है, हम सभी उसका समर्थन करते है। जुलाई के अंत में शुरू होने वाली इस यात्रा का उद्देश्य कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी का संदेश हर शहरी मतदाता तक पहुंचाना और भाजपा के 10 साल के कुशासन से जनता को अवगत कराना है। नारनौल विधानसभा में बहुत की जोश और उत्साह से इस पदयात्रा का हिस्सा बनेंगे और बहन जी के हाथ मजबूत करेंगे।

डॉ राज सुनेश ने बताया की अभी तक नारनौल विधानसभा के गांव सिहमा, डेरोली अहीर, खासपुर, खामपुर, शहरपुर, कुतबापुर, नूनी, सलूणी, बड़कोदा, बड़गांव, नागतिहाड़ी, गुवानी में डोर टू डोर कर जनसंपर्क किया। 

 इस अभियान में सभी गांववासियों भरपूर समर्थन, आशीर्वाद व प्यार  मिला।  सभी ने कहा हम बदलाव चाहते है और बदलाव के रूप में कांग्रेस पार्टी को लाने चाहते है।

इस अवसर पर संदीप राव, सतीश, माया, इंद्रा, रीना, सुरेश फौजी और अनुराधा भी उनके साथ थे।

error: Content is protected !!