*”राहुल गांधी अंबाला में विधानसभा का चुनाव मेरे मुकाबले में लड़ कर देख ले, उनको अपनी लोकप्रियता का पता चल जायेगा” – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज*

*हाथरस में हादसे में हमारी सरकार काफी गंभीर है – विज*

*”वे (दुष्यंत चौटाला) भाजपा के साथ ही थे अच्छी बात है खोले वो पोल” – विज*

अम्बाला, 8 जुलाई – हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को एक बड़ा चेलेंज करते हुए कहा कि “राहुल गांधी अपने आपको इतना ज्यादा बड़ा पापुलर मानते है तो अंबाला में विधानसभा का चुनाव मेरे मुकाबले में लड़ कर देख ले, अपनी लोकप्रियता का पता चल जायेगा”। विज ने चेलेंज करते हुए कहा कि “कानूनो में बदलाव कर मुख्यमंत्री का चुनाव अमरीकन स्टाइल में हो सकता है तो मेरे मुकाबले में लड़े, तब अपनी लोकप्रियता का पता चल जायेगा”। 

श्री विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। उल्लेखनीय हैं कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अहमदाबाद में कहा है कि भाजपा को अयोध्या की ही तरह आने वाले चुनावों में गुजरात में भी हराएँगे। इस पर गरजते हुए हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को खुला चेलेंज किया।

उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनावों के नतीजों में राहुल गांधी पहले से अधिक वोट लेकर फेल हुए है, पहले से अधिक वोट आई है इसलिए उन्हें गलतफहमी हो गई है कि वो देश के नेता बन गए है और बहुत लोकप्रिय हो गए है। उन्होंने अगर अपनी लोकप्रियता चेक करनी है  तो कानूनो में बदलाव कर अमरीकन स्टाइल में मुख्यमंत्री का चुनाव हो सकता हो तो मेरे मुकाबले चुनाव लड़ कर देख ले, अपनी लोकप्रियता का पता चल जायेगा। 

वही, राहुल गांधी ने हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में हुई मृतकों के परिजनों को ज्यादा मुआवजा देने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को चिट्ठी लिखी है इस पर अनिल विज ने कहा कि जो हाथरस में हादसा हुआ है उसमे हमारी सरकार काफी गंभीर है, इसमें जांच के लिए कमेटी भी बना दी गई है। उन्होंने कहा कि जहाँ तक मुआवजे की बात है तो जो भी राज्यों ने तय किया हुआ है वो वही होगा और सभी का एक ही होता है। 

कभी हरियाणा सरकार में साथी रहे हरियाणा के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मंत्री दुष्यंत चौटाला ने भाजपा से अलग होने के बाद एक बड़ा ब्यान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है कि अगले 100 दिनों में भाजपा सरकार की पोल खोलेंगे इस पर भड़कते हुए विज ने कहा कि “वे भाजपा के साथ ही थे अच्छी बात है खोले वो पोल”।

error: Content is protected !!