मोडिफिकेशन तथा पटाखे चलाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कार्यवाही

परेशान व असुविधा महसूस कराने वाले वालों को अच्छा सबक दिया 

नियमों की अवहेलना न करें और वाहनों को नियम के अनुरूप ही रखे

फतह सिंह उजाला

गुरुग्राम : 04 जुलाई । गुरुग्राम पुलिस यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही करती है साथ ही वाहनों को मोडिफाइड करवाकर प्रयोग करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ भी तत्पर व प्रभावी कार्यवाही कर रही है। 

 सहायक पुलिस आयुक्त सोहना,  अभिलक्ष जोशी के नेतृत्व में पुलिस आयुक्त महोदय गुरुग्राम के निर्देशानुसार दक्षिण जोन, गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा मॉडिफाईड साईलेंसर लगवाकर बाईक्स का प्रयोग करने वाले बाईक सवारों के नियमानुसार चालान किए गए तथा बाईक्स से मॉडिफाईड साइलेंसर उतरवाकर सायलेंसर पर बुलडोजर चलाया गया। गुरुवार को पुलिस टीम द्वारा मॉडिफाईड साइलेंसरों पर बुलडोजर चलवाने वाली कार्यवाही करके मॉडिफाईड साइलेंसर लगाकर, इनसे पटाखे बजा कर आमजन को परेशान व असुविधा महसूस कराने वाले वालों को अच्छा सबक दिया है। 

 गुरुग्राम पुलिस द्वारा मोडिफाईड साइलेंसर लगाकर नियमों की अवहेलना करने वालों तथा आमजन के लिए परेशानी व असुविधा का कारण बनने वालों के विरुद्ध इसी प्रकार की कार्यवाही आगे भी की जाती रहेगी। इसके अतिरिक्त ऐसे मैकेनिक इत्यादि, जो मोडिफाइड साइलेंसर लगाते है, के विरुद्ध भी नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है। इसलिए आमजन से अपील है कि अपने वाहनों में अवैध रूप से मॉडिफिकेशन करके नियमों की अवहेलना न करें और वाहनों को नियम के अनुरूप ही रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!