गुरुग्राम पुलिस द्वारा गढ्ढो में तारकोल व कंक्रीट का मिक्चर भरकर किए जा रहे है यातायात को सामान्य व सुचारू करने के हर सम्भव प्रयास।

गुरुग्राम: 04 जुलाई 2024 – बीते कुछ समय में गुरुग्राम में हुई बरसात के कारण विभिन्न स्थानों/सड़को पर जलभराव, सड़के टूट जाने व सड़को पर गढ्ढे बनने की परिस्थिति उत्पन्न हुई, जिसके कारण गुरुग्राम में यातायात संचालन प्रभावित हुआ है और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बरसात के इस मौसम में उत्पन्न हुई परिस्थितियों को मध्यनजर रखते हुए गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा IPS के निर्देशानुसार पुलिस उपायुक्त यातायात श्री विरेंद्र विज IPS व सहायक पुलिस आयुक्त यातायात मुख्यालय/हाईवे श्री विकास कुमार HPS की देखरेख में यातायात निरीक्षक राजबीर और जोनल अधिकारी राजेश कुमार ने टीकरी कट पर सड़क पर बारिश के कारण जलभराव से बने गढ्ढो को तारकोल व कंक्रीट मिक्सचर से भरवाया गया है, ताकि यातायात का संचालन टीकरी कट पर सामान्य व सुचारू किया जा सके।

गुरुग्राम पुलिस द्वारा अपने विवेक व उपलब्ध संसाधनों से गुरुग्राम में यातायात के संचालन को सामान्य व सुचारू रखने के लिए हर सम्भव प्रयास किये जा रहे है। बरसात में होने वाले सड़क पर बने गढ्ढो को भरने के लिए यातायात पुलिस ने तारकोल और कंक्रीट से बने मिक्सचर के बैगों का भी प्रबंध किया हुआ है, ताकि जरूरत होने पर बिना किसी देरी के गढ्ढो को भरकर यातायात का संचालन सुचारू किया जा सके और सड़क यूजर्स को यातायात के आवागमन में कोई परेशानी न हो। गुरुग्राम पुलिस प्रत्येक मौसम में व प्रत्येक परिस्थितियों में सदैव [24X7] आपकी सेवा, सुरक्षा व सहयोग के लिए तत्पर है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा कानून व्यवस्था कायम रखने व यातायात का संचालन सुचारू व व्यवस्थित रखने के लिए विभिन्न सराहनीय कार्य भविष्य में भी किए जाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!