फायरिंग, फिरौती, लूट, डकैती, हत्या व रेप जैसी वारदातें बनीं लोगों की दिनचर्या का हिस्सा- हुड्डा

जनता के जानमाल की सुरक्षा करने में नाकाम बीजेपी को सत्ता में रहने का नहीं अधिकार- हुड्डा

चंडीगढ़, 29 जून: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शहरवासियों से बार-बार हो रही एनहांसमेंट वसूली पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पहले से ही मंदी, महंगाई और बेरोजगारी का दंश झेल रही जनता पर पड़ रहे बोझ को लेकर सरकार को संज्ञान लेना चाहिए। लेकिन बीजेपी लगातार जनता के इस दर्द को अनदेखा कर रही है। लेकिन प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर शहरवासियों की मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार किया जाएगा। दरअसल, आज बहादुरगढ़ सेक्टर 2, 9 और 9ए के निवासी हुड्डा को एक ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे।

व्यापारियों से कानून व्यवस्था पर बातचीत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बढ़ते अपराध पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में बेकाबू अपराध के चलते आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है। फायरिंग, फिरौती, लूट, डकैती, हत्या और रेप जैसी वारदात लोगों की दिनचर्या का हिस्सा बन गई हैं। सिर्फ 4 दिन के भीतर अकेले हिसार में 3 व्यापारियों से 9 करोड़ की फिरौती मांगने की वारदातें हो चुकी हैं। खुद केंद्र सरकार ने माना है कि हरियाणा देश का सबसे सुरक्षित राज्य है और अपने नागरिकों को सुरक्षा देने में बीजेपी सबसे फिसड्डी साबित हुई है।

खासतौर पर व्यापारी वर्ग लगातार धमकी, फिरौती और फायरिंग की वारदातें झेल रहा है। उन्हें अपनी जान बचाने के लिए बदमाशों को फिरौती देनी पड़ रही है। जबकि लोगों के जानमाल की सुरक्षा करना प्रत्येक सरकार की पहली जिम्मेदारी होती है। लेकिन अपनी जिम्मेदारी को निभाने में भाजपा पूरी तरह विफल साबित हुई है और जो सरकार नागरिकों को सुरक्षा नहीं दे सकती, उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर अपराध का सफाया करके हरियाणा को फिर से सुरक्षित राज्य बनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *