अपराधियों व अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से भी किए सुरक्षा प्रबन्ध।

गुरुग्राम : 12 जून 2024 – श्री दीपक कुमार IPS पुलिस उपायुक्त मानेसर, गुरुग्राम के निर्देशानुसार थाना प्रबंधक मानेसर गुरुग्राम व नगर निगम की टीम द्वारा मानेसर व आई एम टी चौक मानेसर में विभिन्न स्थानों पर सड़क किनारे अवैध रूप से लगने वाली रेहडियों,खोखे व गाड़ियों को हटवाकर वहां पर होने वाले अतिक्रमण को खत्म किया गया।

मानेसर व आई एम टी चौक मानेसर में विभिन्न स्थानों पर व रोड के किनारे लगने वाली रेहडियों व गाड़ियों के अतिक्रमण से आमजन को यहां पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इन रेहड़ियों व गाड़ियों के कारण यहां पर चोरी की वारदातें होती थी व यहां पर यातायात प्रभावित होता था और ट्रैफिक जाम की परिस्थिति बनी रहती थी। इन सभी को मध्यनजर रखते हुए मानेसर शहर के विभिन्न स्थानों को अतिक्रमण से मुक्त किया गया है, जिससे आमजन को होने वाले परेशानियों से निजात मिली है। आमजन ने गुरुग्राम पुलिस की इस कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए गुरुग्राम पुलिस का धन्यवाद किया है।

पुलिस थाना मानेसर गुरुग्राम की पुलिस टीम द्वारा बाइक चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए चोरी की जगह और समय का मूल्यांकन किया गया, जिसके अनुसार विभिन्न स्थानों: सब्जी मंडी, बैंकों के सामने, इत्यादि चिन्हित स्थानों पर नियमित रूप से व समुचित संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।

पुलिस टीम द्वारा सब्जी मंडी मे व्यापारियो के साथ एक मीटिंग ली गई और चिन्हित स्थानों पर सुरक्षाकर्मियों को लगाने की सहमति बनी। इसके अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों व SPO/पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटियां लगाई गई।

अपराधियों व आपराधिक गतिविधियों पर पैनी नजर रखने के लिए पुलिस नाकों पर तैनात इंचार्ज व स्टॉफ को बाईक चैक करने पर विशेष ध्यान देने सम्बन्धित निर्देश दिए गए है। पुलिस Riders/PCR को चोरी के समय व Time के बारे में बतलाकर उस दौरान ज्यादा से ज्यादा गश्त करने के भी निर्देश दिए है।