आरोपी के कब्जा से 119 ATM कार्ड्स बरामद

गुरुग्राम: 10 जून 2024 – कल दिनांक 09.06.2024 को पुलिस थाना सैक्टर-7 IMT मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक व्यक्ति ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनाँक 09.06.2024 को यह अपने दोस्त के साथ गाँव कासन में लगे एक्सिस बैंक के ATM बूथ पर पैसे निकलवाने के लिए गया था। जब यह यह अपना ATM कार्ड ATM मशीन में लगाने लगा तो वहाँ पर पहले से खड़े एक लड़के ने इसे जल्दी से पैसे निकालने के लिए कहा और इसको अपनी बातो में उलझा लिया। उस लड़के ने इसको झांसा देकर इससे इसका ATM कार्ड बदल लिया और इसके ATM कार्ड के बदले इसको कोई और ATM कार्ड दे दिया। उस लड़के ने इसके साथ ठगी करने के इरादे से धोखे से इसका ATM बदला है। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-7 IMT मानेसर में सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक योगेश कुमार, प्रबन्धक थाना सैक्टर-7 IMT मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित के साथ ठगी करने के इरादे से ATM कार्ड बदलने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को कल दिनांक 09.06.2024 को गांव कासन से काबू करके उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान तारीफ निवासी जूना मोहल्ला उटावड़, थाना उटावड़, जिला नूंह के रूप में हुई।

पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त आरोपी के कब्जा से एक्सिस बैंक के 19 ATM कार्ड्स, HDFC बैंक के 14 ATM कार्ड्स, SBI बैंक के 16 ATM कार्ड्स, PNB बैंक के 14 ATM कार्ड्स, ICICI बैंक के 10 ATM कार्ड्स, Union बैंक के 09 ATM कार्ड्स, Kotak बैंक के 08 ATM कार्ड्स, Canara बैंक के 10 ATM कार्ड्स, Bank of Baroda बैंक के 07 ATM कार्ड्स, Indian बैंक के 03 ATM कार्ड्स, UCO बैंक के 03 ATM कार्ड्स, IDBI बैंक के 03 ATM कार्ड्स, Yes बैंक के 03 ATM कार्ड्स सहित कुल 119 ATM कार्ड्स बरामद किए गए है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी को आज दिनांक 10.05.2024 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पे लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपी से अन्य वारदातों व अन्य साथी आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ करते हुए नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग का अनुसन्धान जारी है।

error: Content is protected !!