कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई बाईक व छीना गया मोबाईल फोन बरामद।

गुरुग्राम: 08 जून 2024 – दिनांक 07.06.2024 को पुलिस चौकी धनकोट, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक व्यक्ति ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 06.06.2024 को समय रात करीब 9.30 PM बजे यह अपने मोबाईल फोन से बात करते हुए धनकोट चौक से हैबिटेट सोसाइटी की तरफ रोड पर चल रहा था, तभी पीछे से एक काले रंग की मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए दो नौजवान लड़के इसके हाथ से इसका फोन छीनकर छीनकर ले गए। इस शिकायत पर पुलिस थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम में सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक प्रदीप कुमार, इन्चार्ज पुलिस चौकी धनकोट, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों बाईक सवार आरोपियों को कल दिनांक 07.06.2024 को सूरत नगर, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान 1. नितिन निवासी गाँव खरखड़ी, जिला कारौली (राजस्थान) वर्तमान निवासी सूरत नगर फेस-2, गुरुग्राम तथा 2. विशाल निवासी गाँव नवा माजरा, जिला झज्जर वर्तमान निवासी सूरत नगर फेस-2, गुरुग्राम के रूप में हुई।

उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई बाईक व अभियोग में पीड़ित/शिकायतकर्ता से छीना गया मोबाईल फोन उपरोक्त आरोपियों के कब्जा से बरामद किए गए है।

आगामी कार्यवाही के लिए आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग का अनुसन्धान जारी है।

error: Content is protected !!