शहर के कई घरों से नहीं उठाया जा रहा है कूड़ा …….. गृहणियां परेशान, नगर निगम प्रशासन दे ध्यान

गुडग़ांव, 26 मई (अशोक) : शहर में सफाई व्यवस्था भी चरमराई हुई है। अधिकांश क्षेत्रों में कूड़े के ढेर लगे हैं, जिनमें आवारा पशु मुंह मारते दिखाई देते हैं। घरों से उठाया जाने वाला कूड़ा भी ईकोग्रीन की गाडिय़ां उठाने के लिए नहीं आ रही हैं। पिछले एक सप्ताह से शहर के विभिन्न कालोनियों की गृहणियां भी इस समस्या से परेशान हैं।

उनका कहना है कि ईकोग्रीन की गाडिय़ां पहले घरों से कूड़ा एकत्रित करती थी, लेकिन पिछले कई माह से यह सिलसिला कम होता जा रहा है। सप्ताह में एक या 2 दिन कूड़ा उठाने वाली गाड़ी आती है, लेकिन अब तो पिछले एक सप्ताह से घरों में कूउ़ा उठा है। कूड़े से दुर्गध आनी शुरु हो गई है। क्षेत्र के प्रबुद्ध लोंगों का कहना है कि कुछ लोग घरों का कूड़ा भी सडक़ों पर फैंक रहे हैं, जो उनकी मजबूरी है। क्योंकि कूड़ा उठाने वाली गाडिय़ां नहीं आ रही हैं। इसे सडक़ों पर भी कूड़ा एकत्रित हो रहा है। सडक़ों पर जमा कूड़ा उठाने के लिए आते हैं, लेकिन एक-2 दिन बाद फिर से कूड़ा हो जाता है।

ऐसे में शहरवासियों को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रवासियों ने नगर निगम प्रशासन से आग्रह किया है कि घरों से कूड़ा उठवाना सुनिश्चित किया जाए, ताकि गर्मी के इस मौसम में संक्रमण से बचा जा सके।

Previous post

सूरत नगर की गलियां सीवर के पानी से भरी खड़ी-निगम के अधिकारी एसी में बैठे आराम कर रहे – करूणा जन कल्यान सेवा समिति

Next post

मकान से लाखो के गहने व नगदी चोरी करने वाले दोनों आरोपी 24 घण्टे में काबू ……

You May Have Missed

error: Content is protected !!