गुरुग्राम। इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद राज बब्बर ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आह्वान किया है कि वे मतदान के दिन सक्रिय रहकर ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने के लिए काम करें। शनिवार को होने वाले मतदान के दिन मतदाताओं से निरंतर संपर्क में रहते हुए एक-एक वोटर को मतदान करने के लिए प्रेरित करें।

शुक्रवार को अपने सेक्टर 15 स्थित निवास पर अलग-अलग ग्रुपों से बैइक कर कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने कहा कि मौसम के मिजाज को देखते हुए कार्यकर्ता का सक्रिय रहना आवश्यक है। वे यह भी सुनिश्चित करें कि प्रत्येक वोटर को उसकी मतदान पर्ची सुविधापूर्वक मिल जाए। वोटर को उसके मतदान केंद्र की जानकारी भी दी जानी चाहिए।

कंग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने दोपहर तक सेक्टर 15 के अपने निवास एवं कैंप कार्यालय में कार्यकर्ताओं से बैठकों का सिलसिला जारी रखा। दोपहर बाद से देर सायं तक उन्होंने गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर वहां अपने चुनाव कार्यालय पर कार्यकर्ता और समर्थकों की बैठकें कर सचेत किया कि वे भी विशेष रूप से ध्यान रखें कि मतदान से पूर्व विरोधी पक्ष के लोग मतदाता को किसी भी प्रकार से गुमराह न कर पाएं।

पूर्व सांसद एवं सिने अभिनेता राज बब्बर ने कहा कि चुनाव प्रचार अभियान के दौरान लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन चुका है। पार्टी कार्यकर्ताओं और अन्य सहयोगियों ने यह माहौल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनकी मेहनत के बिना उनकी जीत सुनिश्चित होना संभव नहीं था। अब अंतिम दौर में वे अपनी इस मेहनत का और बेहतर परिणाम हासिल करने के लिए काम करें।

कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने कहा कि हार होती देख हताशा में भाजपा के लोग मतदाताओं को मतदान केंद्र तक आने से रोकने का प्रयास कर सकते हैं। ऐसे किसी भी प्रयास को सफल नहीं होने देना है।

श्री बब्बर ने गुरुग्राम जिला के विधानसभा क्षेत्रों के साथ-साथ मेवात और रेवाड़ी जिलों के विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भी बैठकें कर आवश्यक मंत्रणा की।

error: Content is protected !!