–जिन योजनाओं का शिलान्यास किया, शुरूआती दौर में पहले उनको करेंगे पूरा 

गुरुग्राम। भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने अपने तीसरे कार्यकाल के विकास का रोडमैप तैयार कर लिया है। पांच साल तक विकास को रफ्तार को दोगुनी गति से आगे बढ़ाया जाएगा। मोदी जी पहले 100 दिन का एजेंडा तैयार करके बैठे हैं। सरकार गठन के बाद भाजपा एक दिन भी नहीं गंवाएं। एक-एक दिन, एक घड़ी विकसित भारत को समर्पित होगी। राव इंद्रजीत ने रविवार को गुड़गांव और बादशाहपुर विधानसभा के गांव कन्हई, वजीराबाद , सेक्टर 56, सेक्टर 46 , बेगमपुर खटोला, हीरानगर बलदेव नगर ,4/8 मरला , अंबेडकर नगर , लक्ष्मण विहार शिवपुरी , अर्जुन नगर का तूफानी दौरा किया और मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

दौरे के दौरान गांवों व सेक्टर और कॉलोनियों में राव इंद्रजीत का जगह-जगह स्वागत किया गया। भीषण गर्मी के बावजूद भी राव की सभाओं में सुनने के लिए भीड़ उमड़ी। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि देश को विश्व की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाने की दिशा में कदम बढा दिया है। आने वाले पांच साल मे देश को तीसरी बड़ी महाशक्ति बना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने पहले दो कार्यकाल  देश की आर्थिक उन्नति को समर्पित किए। 11वें नंबर से देश को पांचवीं बढ़ी आर्थिक महाशक्ति बनाया। अगले पांच साल में देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाते हुए तीसरी शक्ति के रूप में विकसित किया जाएगा। 

राव ने कहा कि अगर विपक्ष को विकास देखना है तो उन्हें द्वारका एक्सप्रेसवे , दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे के सफर का आनंद लेकर देखें । भविष्य में रेवाड़ी में बनने वाले एम्स में अपना इलाज करवा कर देखें। राव ने कहा कि की ओल्ड गुरुग्राम मेट्रो के पिलर की मिट्टी टेस्टिंग का काम शुरू हो चुका है, जल्द ही पिलर बनाने का काम शुरू कर दिया जाएगा। राव ने कहा कि विपक्ष विकास पर बहस करने के बजाय संविधान और आरक्षण पर गलत बयान बाजी कर देश की जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के पास देश के लिए न विजन है और न ही विकास की नीति। इसलिए झूठे प्रपंचों में देश की जनता को उलझाना चाहती है।  उन्होंने कहा कि 25 मई को कमल का बटन दबाकर देश की जनता विकास की भागीदार बनने का संकल्प लेगी।

error: Content is protected !!