गुरुग्राम : 19 मई 2024 – आज दिनांक 19.05.2024 को मानेसर बस स्टैंड के नजदीक लगने वाली ‘संडे मार्केट’ को श्री दीपक IPS, पुलिस उपयुक्त मानेसर, गुरुग्राम के निर्देशानुसार निरीक्षक विरेन्द्र कुमार, प्रबंधक थाना मानेसर, गुरुग्राम ने अपनी पुलिस टीम व नगर निगम मानेसर के साथ मिलकर मानेसर बस स्टैंड के नजदीक हाईवे की सर्विस लेन पर लगने वाली ‘संडे मार्केट’ को हटवाकर अतिक्रमण मुक्त कर दिया।

इस ‘संडे मार्केट’ के कारण हाईवे पर जाम की स्थिति बन जाती थी। इस मार्केट के लगने के कारण स्थानीय लोगों, आने-जाने वाले लोगों तथा हाईवे पर चलने वाले वाहनों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता था और एम्बुलेंस को भी रास्ता नही मिल पाता था परिणामस्वरूप एम्बुलेंस को भी जाम की स्थिति का सामना करना पड़ता था। उपरोक्त परिस्थितियों के संबंध में हाल के समय में सम्बन्धित विभाग व पुलिस को शिकायतें मिल रही थी।

उपरोक्त को मध्यनजर रखते हुए गुरुग्राम पुलिस द्वारा नगर निगम मानेसर के सहयोग से रेहडी लगाने वाले लोगों को इस अतिक्रमण की स्थिति से पैदा होने वाली असुविधाओं से अवगत करवाया गया तथा आज दिनांक 19.05.2024 को मार्केट को नहीं लगने दिया गया।