राजबब्बर के समर्थन में उमड़ रहे जन सैलाब से बौखलाए विरोधी

अहीर रेजीमेंट का समर्थन करते हुए कहा मौका मिला तो पीली टोपी पहनकर लोकसभा में सबसे पहले रखूंगा अहीर रेजीमेंट की मांग

कहा मै ऐसा व्यक्ति नहीं जो चुनाव जीतने के बाद यहां के लोगों के लिए अपने दरवाजे बंद कर लू

आपके हर काम के लिए मेरे दफ्तर और मेरे हृदय के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे

गुरुग्राम। राजबब्बर की सभाओं में उमड़ रहे जन सैलाब से विरोधी बौखला गए हैं। ऐसा कहना है कांग्रेसी नेताओं का। कांग्रेस की टीम नेटवर्क ने राज बब्बर के साथ उनके प्रचार में पूरी जान लगा दी है। यही कारण है कि राज बब्बर जहां भी खड़े होते हैं वहीं जनसैलाब उमड़ पड़ता है। रविवार को राजबब्बर ने ताबड़ तोड़ दर्जनों स्थानों पर सभाएं की। वे बादशाहपुर विधानसभा के सिकंदरपुर,नाथंपुर,डूडाहेडा,पालम विहार,शिकोहपुर समेत अन्य स्थानों पर पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

इस मोके पर राज बब्बर ने कहा कि मै आपके शहर में आपके दिल में बसने आया हूं। मै ऐसा नेता नहीं हूं जो चुनाव जीतने के बाद अपकी समस्याओं से मुह मोड़ ले और आपके लिए अपने दरवाजे बंद कर ले। मै आप के ही बीच का आम इंसान हूं जो आपके बीच में रहने आया हूं। आपके लिए हमारे दफ्तर, घर और हमारे दिल के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। बब्बर ने अहीर रेजीमेंट की मांग करने वालों का समर्थन किया और कहा कि मुझे मौका मिला तो पीली टोपी पहनकर संसद में पहली लड़ाई अहीर रेजीमेंट की स्थापना के लिए लडूंगा।

राज बब्बर कहा कि मैं आपकी हर समस्या का समाधान करूंगा मुझे दुख होता है जिस क्षेत्र में जाता हूं,वहां पर जनता की अनेक समस्याएं होती हैं। 20 साल के अंदर वास्तव में ऐसा लगता है कि क्षेत्र के लोगों को ठगा गया है। काम नहीं हुए हैं और मैं यकीन से आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपके हर काम करूंगा आपके दिल में रहूंगा। मैं किसी व्यक्ति विशेष की बात नहीं करता हूं मैं काम की बात करने आया हूं आपके दिल में बसने आया हूं, मुझे अपने दिल में बसा लीजिए। आप मुझे जीत कर भेजेंगे मैं आपके बीच में रहूंगा।

error: Content is protected !!