गुडग़ांव, 19 मई (अशोक) : लोकतंत्र के पर्व को सफल बनाने व मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए झाडसा स्थित एमडी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में शत-प्रतिशत मतदाता मतदान जागरुकता रैली व प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं, शिक्षक-शिक्षिकाएं आदि शामिल हुए।

रैली को समाजसेविका रेणू पाठक ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। रेणू पाठक का कहना है कि मतदान सभी नागरिकों का कर्तव्य है। इसका निर्वहन अवश्य करें। अच्छे भविष्य के लिए अच्छी सरकार का होना जरूरी है। मतदान करने से लोकतंत्र मजबूत होता है। हर चुनाव में सभी मतदाताओं को अपने मत का प्रयोग करना ही चाहिए। देश के हित में मतदान जरूरी है। इस बार भी घर से निकलकर मतदान करें ताकि सर्वसमाज को एक समान समझने वाली सरकार बने।

लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान में हर नागरिक जरूर हिस्सा ले। पहले वोट डाले, इसके बाद दूसरे काम करें। इस अवसर पर 10वीं व 12वीं की परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन करने वाले मेधावी छात्रों को संस्थान के चेयरमैन चौधरी सतबीर सिंह ने स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। आयोजन में सौरव सचदेवा, अर्चना सहित क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!