इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में आने वाले सभी गांवों, कस्बों एवं शहरों का चहुंमुखी विकास कराया जाएगा : राज बब्बर

युवाओं को रोज़गार के भरपूर अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे जिससे कि उन्हें किसी दूसरे क्षेत्र में जाकर रोज़गार के लिए दर-दर की ठोकरें खाने पर मज़बूर नहीं होना पड़ेगा : राज बब्बर

गुरुग्राम। पटौदी विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने लगातार चार बार राजा जी को अपना सांसद चुनकर केन्द्र में भेजा है लेकिन उन्होंने सत्ता में रहने के बावजूद भी इस क्षेत्र का कोई विकास नहीं किया। यह बात इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने पटौदी विधानसभा के अपने चुनावी जनसंपर्क के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि इतने भारी जनसमर्थन के बावजूद भी भाजपा के निवर्तमान सांसद ने विकास के मामले में यहां के लोगों की अनदेखी की है। श्री बब्बर ने कहा कि वह जिस भी क्षेत्र में जा रहे हैं वहीं समस्याओं का अंबार लगा हुआ है जिससे ज़ाहिर होता है कि पिछले समय में लोगों को वोट बटोरने के लिए ही इस्तेमाल किया जाता रहा है, उनकी समस्याओं के समाधान के लिए आंखे मूंद ली जाती हैं। उन्होंने चिंता ज़ाहिर करते हुए कहा कि गुरुग्राम का नाम विश्व पटल पर मिलेनियम सिटी के नाम से जाना जाता है, लेकिन धरातल पर यहां किसी भी तरह का कोई विकास नज़र नहीं आता।

शुक्रवार को राज बब्बर ने पटौदी विधानसभा क्षेत्र के दरापुर, खलीलपुर, लोकरा, मौजाबाद, लोचबका, इंछापुरी, बस्तपुर, छावण, तेलपुरी, मिल्कपुर, मेहनियावास एवं मिर्जापुर आदि सहित अनेक गांवों व कस्बों का ताबड़तोड़ दौरा किया।

कांग्रेस प्रत्याशी ने इस दौरान अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अपील करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में आने वाले सभी गांवों, कस्बों एवं शहरों का चहुंमुखी विकास कराया जाएगा। युवाओं को रोज़गार के भरपूर अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे जिससे कि उन्हें किसी दूसरे क्षेत्र में जाकर रोज़गार के लिए दर-दर की ठोकरें खाने पर मज़बूर नहीं होना पड़ेगा। 

error: Content is protected !!