राज बब्बर का बार एसोसिएशन गुरुग्राम में किया ज़ोरदार स्वागत

गुरुग्राम, 14 मई, 2024 – आज गुड़गाँव लोकसभा से इंडिया गठबंधन के लोकप्रिय प्रत्याशी पाँच बार सांसद रहे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ एवं अनुभवी नेता श्री राज बब्बर ने जिला बार एसोसिएशन में जनसंपर्क अभियान चलाया। कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जैसे ही जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के सर शादी लाल मीटिंग हॉल में पहुँचे, मीटिंग हॉल खचाखच भर गया और बैठने के लिए कुर्सियों कम पड़ गई। मीटिंग हॉल में जिला बार एसोसिएशन की तरफ़ से राज बब्बर को पगड़ी बांधकर, फूलों का गुलदस्ता भेंटकर तथा फूल मालाएँ पहनाकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया गया।

कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर ने कहा कि मैं तीन बार लोक सभा तथा दो बार राज्यसभा का सदस्य रहा हूँ और मेरा 25 साल से ज़्यादा का संसद में जनता की आवाज़ उठाने का अनुभव है। उन्होंने कहा कि मैं साधारण परिवार में जन्मा हूँ और अपनी मेहनत से अपना नाम बनाया है।इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने बार एसोसिएशन के सदस्यों से कहा कि मैं गुरुग्राम की समस्याओं से लड़ने के लिए आया हूँ और उसके लिए आप सभी को वक़ील नियुक्त करने आया हूँ और आपके बीच रहकर ही गुरुग्राम की समस्याओं से लड़ना चाहता हूँ और उन समस्याओं का समाधान करवाने का प्रयास करूँगा और जब उन्होने बार एसोसिएशन के सदस्यों से समर्थन की अपील की तो सभी ने हाथ उठाकर समर्थन करने का आश्वासन दिया।

मीटिंग के बाद कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने वकीलों की सीटों पर जाकर वोट की अपील की। उन्होने बार एसोसिएशन की कैंटीन पर कुल्हड़ की चाय भी पी तथा कैंटीन पर काम करने वाले कर्मचारियों से बातचीत की और उनका हाल चाल जाना।

error: Content is protected !!