– सफाई व्यवस्था तथा कचरा निष्पादन में सहयोग के लिए नगर निगम गुरूग्राम द्वारा गठित की जानी है 5 सदस्यीय जोन वाइज सिटीजन सुपरवाईजरी कमेटी

गुरूग्राम, 13 मई। नगर निगम गुरूग्राम के अतिरिक्त आयुक्त डा. बलप्रीत सिंह ने बताया कि क्षेत्र में सफाई व्यवस्था तथा कचरा निष्पादन में सहयोग के लिए नगर निगम गुरूग्राम द्वारा प्रत्येक जोन में 5 सदस्यीय सिटीजन सुपरवाईजरी कमेटी का गठन किया जाना है। इस कमेटी के चेयरमैन जोन के संयुक्त आयुक्त होंगे, जबकि अन्य 4 सदस्यों में जोन के 2 महिला व 2 पुरुष सदस्यों को शामिल किया जाएगा।

डा. सिंह ने बताया कि जोनल सीएससी में आवेदन के लिए सबसे पहले आवेदक को अपने जोन के किन्हीं 10 नागरिकों को प्रस्तावक बनाना अनिवार्य है। आवेदन में नाम, जन्मतिथि, मेल/फीमेल, आधार नंबर, फोन नंबर, पता, ई-मेल, वार्ड नंबर तथा जोन नंबर लिखना अनिवार्य है। आवेदन ईमेल आईडी [email protected] पर 22 मई 2024 तक भेजे जा सकते हैं तथा अधिक जानकारी के लिए धर्मेंद्र के मोबाइल नंबर 8700060130 पर संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि सदस्यों का चुनाव ड्रा के माध्यम से किया जाएगा तथा एक वार्ड से केवल एक ही व्यक्ति को मनोनीत किया जाएगा।

error: Content is protected !!